Home Tags Pegasus spyware

Tag: Pegasus spyware

Pegasus Case: 29 फोन में से 5 में मैलवेयर लेकिन जासूसी...

Pegasus Case: सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को पेगासस मामले में सुनवाई हुई है।

Pegasus Case: Technical Committee ने अंतरिम रिपोर्ट Supreme Court को सौंपी,...

0
पेगासस मामले पर सुप्रीम कोर्ट की तरफ से गठित टेक्निकल कमिटी ने अपनी अंतरिम रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट में सौंप दी ।

Pegasus Software को भारत ने खरीदा था-NYT, Rahul Gandhi ने PM...

0
इजरायल बेस्ड जाजूसी सॉफ्टवेयर Pegasus को लेकर न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट ने दावा किया है कि भारत ने इजरायल से डिफेंस डील के तहत पेगास सॉफ्टवेयर को खरीदा था

Pegasus Case को लेकर Mamata Banerjee को SC से बड़ा झटका,...

0
Pegasus Case को लेकर Mamata Banerjee के नेतृत्व वाली West Bengal Government को बड़ा झटका लगा है। पेगासस मामले में CJI N. V. Ramana ने प‍श्चिम बंगाल सरकार द्वारा गठित आयोग द्वारा किसी भी तरह की जांच करने पर रोक लगाते हुए आयोग को नोटिस जारी कर जवाब देने को कहा है। CJI ने पश्चिम बंगाल सरकार के वकील अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) से कहा कि आप ने कहा था कि आप कुछ नहीं करेंगे।

Apple ने NSO के खिलाफ दायर किया मुकदमा, कंपनी ने कहा-...

0
Apple ने मंगलवार को फेडरल कोर्ट में इजरायली निगरानी कंपनी एनएसओ ग्रुप पर मुकदमा दायर किया है। इससे पहले फेसबुक ने 2019 में अपने व्हाट्सएप यूजर्स को निशाना बनाने के लिए एनएसओ पर मुकदमा दायर किया था। Apple एनएसओ को किसी भी सॉफ़्टवेयर, सर्विस या डिवाइस का उपयोग करने से स्थायी रूप से रोकना चाहता है। Apple का कहना है कि एनएसओ द्वारा उसके प्रोडक्ट्स का दुरुपयोग किया जा रहा है। इस मामले में कंपनी एनएसओ से हर्जाने की मांग भी कर रही है।

America ने Pegasus बनाने वाली Israel की कंपनी NSO को डाला...

0
Israel (इज़राइल) की कंपनी NSO को America ने अपने यहां ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है। अपने देश में पेगासस जैसी जासूसी को रोकने के लिए अमेरिका ने सख्त कदम उठाते हुए NSO के साथ कैंडिरू को भी ब्लैक लिस्ट कर दिया है।

सत्र के दौरान न पूछे जाए पेगासस से जुड़े सवाल, केंद्र...

0
संसद के मानसून सत्र में पेगासस को लेकर रोजाना हंगामा हो रहा है। भारत में इसके जरिए कई पत्रकारों और चर्चित हस्तियों...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!