Home Tags Patna pirates

Tag: patna pirates

Dabang Delhi ने जीता Pro Kabaddi League सीजन 8 का खिताब,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का खिताब Dabang Delhi ने अपने नाम किया। फाइनल मुकाबले में दबंग दिल्ली ने पटना पाइरेट्स को 37-36 से हराते हुए मुकाबले को जीत लिया और पीकेएल का खिताब अपने नाम किया। पीकेएल में यह लगातार तीसरा सीजन है जब पीकेएल को एक नया चैंपियन मिला है। पटना पाइरेट्स खिताब का चौका लगाने से चूक गई।

Pro Kabaddi League का पहला सेमीफाइनल मुकाबला Patna Pirates और UP...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का पहला सेमीफाइनल मुकाबला Patna Pirates और UP Yoddha के बीच आज 23 फरवरी को खेला जाएगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जा रहा है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में U Mumba का सामना Patna Pirates से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 103वां मैच U Mumba और Patna Pirates के बीच खेला जाएगा। पटना पाइरेट्स की टीम ने पिछले दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है। वहीं यू मुंबा की टीम ने भी पिछले मुकाबलें में जीत हासिल की थी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Gujarat Giants का सामना Patna Pirates से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 94वां मैच Gujarat Giants और Patna Pirates के बीच खेला जाएगा। गुजरात जायंट्स ने अपने पिछले दोनों मुकाबले में जीत दर्ज किया है। वहीं पटना पाइरेट्स ने पिछले मैच में जीत दर्ज की थी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!