Home Tags Papua New Guinea

Tag: Papua New Guinea

PM Modi Papua New Guinea Visit: पापुआ न्‍यू गिनी पहुंचे PM...

0
PM Modi Papua New Guinea Visit: पापुआ न्‍यू गिनी पहुंचे PM Modi, FIPIC बैठक में चीन को घेरेंगे, यहां जानिए कार्यक्रम का शेड्यूल

PM Modi से बोले बाइडन-मुझे आपका ऑटोग्राफ चाहिए, जानिए किस चुनौती...

0
PM Modi:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी-7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए बीते शुक्रवार को जापान के हिरोशिमा पहुंचे थे।

T20 World Cup : Bangladesh ने Papua New Guinea को हराकर...

0
T20 World Cup के क्वालिफाइंग मुकाबले में Bangladesh ने Papua New Guinea को करारी शिकस्त दी है। बांग्लादेश ने पापुआ न्यू गिनी को 84 रनों से हराकर सुपर 12 में प्रवेश किया। अल अमीरत, मस्कट में खेले जा रहे मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 181 का विशाल स्कोर खड़ा किया। जवाब में पापुआ न्यू गिनी बड़े स्कोर के दबाव में बिखर गई और सभी विकेट खोकर 97 रन ही बना सकी।

T20 World Cup : Bangladesh का सामना Papua New Guinea से,...

0
T20 World Cup के क्वालिफाइंग मुकाबले में आज का मुकाबला Bangladesh और Papua New Guinea के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला दोपहर को 3:30 बजे से खेला जाएगा। स्कॉटलैंड के खिलाफ पहला मैच हारने के बाद बांग्लादेश ने पिछले मैच में ओमान को हराया था, वहीं पापुआ न्यू गिनी को लगातार दो मैचों में ओमान और स्कॉटलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!