विषय Oscar 2020

Tag: Oscar 2020

Oscar 2022: King Richard फ‍िल्म के लिए Will Smith बने बेस्ट एक्टर, ‘CODA’ को मिला बेस्ट फिल्म का ऑस्कर अवॉर्ड

Oscar 2022: Oscars का इंतजार आख‍िरकार खत्म हो गया है 94वें एकेडमी अवॉर्ड्स/ऑस्कर (Academy Awards/Oscar) सेरेमनी का आयोजन 27 मार्च से को लॉस एंजेल‍िस में किया गया।

Oscar 2022: बेस्ट एक्टर से लेकर बेस्ट डायरेक्टर तक- यहां देखें ऑस्कर 2022 की पूरी लिस्ट

Oscar 2022: ऑस्कर अवॉर्ड साल 2022 के लिए फिल्मों का चयन हो चुका है। फिल्म के नॉमिनेशन की सूची सामने आ गई है बता दें कि नॉमिनेशंस की अनाउंसमेंट ट्रेसी एलिस रॉस और लेस्ली जॉर्डन द्वारा की गई।

Oscar 2022: इस बार समारोह में उपस्थित लोगों नहीं देनी पड़ेगी COVID-19 वैक्सीन सर्टिफिकेट!

Oscar 2022 इस समारोह को लेकर एक खबर सामने आई है बता दें कि इस साल के ऑस्कर समारोह में कोरोना के खिलाफ टीकाकरण का सर्टिफिकेट देने की आवश्यकता नहीं होगी।

Oscar 2020: बेस्ट एक्टर बने जोकिन फीनिक्स, साउथ कोरिया की फिल्म ने भी जीता ऑस्कर

92वें अकैडमी अवॉर्ड्स (ऑस्‍कर्स) का इतंजार खत्म हो गया है। ये अवॉर्ड्स अमेरिका के लॉस एंजेलिस शहर के डॉल्बी थियेटर में घोषणा हो रही...

Most Read

UNHRC में उइगर मुसलमानों पर लाया गया प्रस्ताव खारिज, भारत ने चीन के खिलाफ नहीं किया मतदान

UNHRC: भारत ने शिंजियांग क्षेत्र में मानवाधिकार की स्थिति पर चर्चा के लिए यूएनएचआरसी में एक मसौदा प्रस्ताव पर मतदान में हिस्सा नहीं लिया।

शिवसेना के चुनाव चिन्ह पर अब भी तकरार, EC ने उद्धव गुट से मांगा जवाब

Maharashtra News: शिवसेना के एकनाथ शिंदे धड़े ने शुक्रवार को चुनाव आयोग (EC) से मुलाकात की। शिंदे गुट ने पार्टी के 'धनुष और तीर' चुनाव चिह्न पर दावा किया था। वहीं, चुनाव आयोग ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कल दोपहर 2:00 बजे तक दावे पर जवाब मांगा है।

जानिए Indian Pharma Industry के बारे में जो विश्व में 60 फीसदी टीकों की मांग की करता है पूर्ति

भारत के वैश्विक निर्यातों (Global Exports) में फार्मास्यूटिकल एवं औषधियों का हिस्सा 5.92 फीसदी है. भारत सबसे ज्यादा अमेरिका, ब्रिटेन, दक्षिण अफ्रीका, रूस एवं नाईजीरिया को दवाएं भेजता है.

भारतीय मूल की ब्रिटिश मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- वीजा खत्म होने पर भी ब्रिटेन में रुकते हैं भारतीय

Suella Braverman: भारतीय मूल की ब्रिटिश गृहमंत्री सुएला ब्रेवरमैन के माइग्रेशन और मोबिलिटी साझेदारी पर दिए एक बयान से बवाल मच गया है।