Home Tags Om Raut

Tag: Om Raut

‘Adipurush’ के डायरेक्टर ओम राउत ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट...

0
Adipurush काफी समय से सुर्खियों में है वहीं इस बीच अब फिल्म को नया पोस्टर सामने आया है बता दें कि डायरेक्टर ओम राउत ने प्रभास का फर्स्ट ल लुक पोस्टर शेयर किया है

Prabhas स्टारर फिल्म ‘Adipurush’ की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, इस दिन...

0
सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है बता दें कि आज यानी महाशिवरात्रि के दिन आदिपुरुष (Adipurush) की रिलीज डेट की ऐलान हो गया है

‘Adipurush’ की शूटिंग हुई पूरी, Om Raut ने शेयर की तस्वीर

0
रभास (Prabhas) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर 'आदिपुरुष' (Adipurush) ने आखिरकार अपना शूट शेड्यूल पूरा कर लिया है। यह फिल्म पौराणिक नाटक ओम राउत द्वारा निर्देशित है। 'आदिपुरुष' अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के साथ शुरू होगी क्योंकि यह अगले साल स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। फिल्म में सैफ और प्रभास की भूमिका के बारे में बोलते हुए, निर्देशक ओम राउत ने बताया कि सैफ और प्रभास इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की हैं दोनों ने अपने शरीर पर विशेष ध्यान दिया हैं। एक कलाकार के दृष्टिकोण से प्रभास में बहुत सारे शारीरिक परिवर्तन हुए हैं।

Kriti Sanon ने पूरी की फिल्म Adipurush की शूटिंग, शेयर की...

0
कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) की शूटिंग पूरी की है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर निर्देशक ओम राउत (Om Raut) के साथ कुछ प्यारे पल की तस्वीरें शेयर की है। आदिपुरुष अभिनेत्री ने केक काट कर अपनी सफल शूटिंग का जश्न मनाते हुए तीन तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें ओमराउत ने एक सुंदर कमेंट किया है। उन्होनें लिखा कि "प्रिय कृति, आज हमारे सहयोग का आखिरी दिन था। भगवान की इच्छा और भी बहुत कुछ आना बाकी है। अगली बार तक!!!"

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!