Home Tags Northeast

Tag: Northeast

गृह मंत्री शाह बोले- 2024 तक Northeast की सभी राजधानियां एयरपोर्ट...

0
Northeast: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूर्वोत्तर भारत को सशक्त बनाने पर भारतीय वाणिज्य मंडल को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा, ' जब तक पूर्वोत्तर को भारत के समान नहीं कर सकते पूर्वोत्तर का विकास संभव नहीं है। 2014 से हमने पूर्वोत्तर के विकास को बढ़ाने का प्रयास किया।'

अब Northeast पहुंचना हुआ आसान, 6 नए हवाई रूट को सरकार...

0
आज केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम सिंधिया (Jyotiraditya M Scindia) और नागरिक उड्डयन के राज्‍य मंत्री जनरल डॉ वीके सिंह (सेवानिवृत्त) ने MoCA के सचिव राजीव बंसल (Rajiv Bansal) के साथ पूर्वोत्तर भारत के हवाई संपर्क का विस्तार करने वाले 6 मार्गों को हरी झंडी दिखाई है।

EPFO ने बढ़ाई UAN से आधार को लिंक करने की डेट,...

0
कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EPFO) ने ईपीएफ होल्डर्स (EPF Account Holders) को बड़ी राहत देते हुए यूएएन (UAN) को आधार से जोड़ने की समय सीमा 31 दिसंबर 2021 तक बढ़ा दी है। यह जानकारी EPFO ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी है। बता दें कि EPFO ने यह सुविधा केवल नॉर्थ-ईस्ट और कुछ खास संस्थानों के लिए दी है।

पूर्वोत्तर के आठ राज्यों के मुख्यमंत्रियों साथ बैठक करेंगे अमित शाह,...

देश के गृह मंत्री अमित शाह दो दिनों के लिए शनिवार से शिलांग दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरान गृह मंत्री...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!