Home Tags Nirahua

Tag: Nirahua

UP By-Election 2022: आजमगढ़ से चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी स्टार निरहुआ, BJP...

0
UP By-Election 2022: उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Sanjay Bhushan Patiyala ने Manoj Tiwari से की मुलाकात, भोजपुरी फिल्मों...

0
Manoj Tiwari: भोजपुरी सिनेमा उद्योग के मशहूर पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने भाजपा सांसद मनोज तिवारी से गुरुवार को मुलाकात की। दोनों की मुलाकात दिल्ली स्थित मनोज तिवारी के आवास पर हुई।

Bhojpuri: Amrapali Dubey से लेकर Khesari Lal Yadav तक- जानिए कितना...

0
Bhojpuri: शादी ब्याह के सीजन में अगर डीजे में भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) न बजे तो सारा मजा किरकिरा हो जाता है इन दिनों भोजपुरी सिनेमा का क्रेज बढ़ता ही जा रहा हैं

Bollywood News Updates: पुलकित सम्राट की ‘Fukrey 3’ की शूटिंग शुरू,...

0
Bollywood News Updates: अभिनेता Pulkit Samrat की फिल्म Fukrey 3 की शूटिंग दिल्ली में शुरू हो गई है। फिल्म में पुलकित के अलावा ऋचा चड्ढा, पकंज त्रिपाठी, वरुण शर्मा नजर आएंगे।

Nirahua और Aamrapali Dubey के गाने ने मचाया धमाल, लाखों बार...

0
भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेशलाल यादव निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। ये जोड़ी हमेशा किसी न किसी वजह के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। दोनों के वीडियों को काफी पसंद किया जाता है। जिस भी फिल्म या सॉन्ग में दोनों साथ आते हैं। उसे हिट की गारंटी समझा जाता है। इसी बीच निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लोग पसंद कर रहें है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!