Home Tags Narendra Giri death case

Tag: Narendra Giri death case

Narendra Giri Suicide Case: टेक्निकल कारणों से आनंद गिरि की जमानत...

Narendra Giri Suicide Case: अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत नरेंद्र गिरि की मौत मामले में आरोपी आनंद गिरि (Anand Giri) की जमानत अर्जी पर 5 जनवरी को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई नहीं हो पाई।

महंत Narendra Giri की संदिग्ध मौत के मामले में Anand Giri...

0
आखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत Narendra Giri की संदिग्ध मौत के मामले में इलाहाबाद के नैनी सेंट्रल जेल में बंद Anand Giri की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। स्पेशल जज मृदुल कुमार मिश्रा की कोर्ट में आनंद गिरि की जमानत पर बुधवार को सुनवाई हुई थी। सुनवाई के बाद कोर्ट ने जमानत पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Mahant Narendra Giri’s death case: कोर्ट ने आरोपी Anand Giri समेत...

0
Mahant Narendra Giri's death case: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के पूर्व महंत दिवंगत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत के मामले में प्रयागराज से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सीजेएम कोर्ट ने आरोपियों आनन्द गिरि, लेटे हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या प्रसाद तिवारी और उसके बेटे संदीप तिवारी की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है।

Narendra Giri Death Case: सुसाइड नोट के हस्ताक्षर का बैंक सिग्नेचर...

Narendra Giri Death Case: महंत नरेंद्र गिरि (Naredra Giri) के सुसाइड नोट में मिले सिग्नेचर का बैंक रिकॉर्ड में दर्ज सिग्नेचर से...

Baghambari Math के नये महंत नियुक्त हुए बलबीर गिरि

0
अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष स्व. नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के बाद बाघंबरी मठ की गद्दी पर उनके शिष्य बलबीर गिरि आसीन होंगे.

Mahant Narendra Giri : ‘गुरु’ की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत के...

0
Mahant Narendra Giri : श्री मठ बाघम्‍बरी गद्दी के महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के मामले में उनके शिष्‍य Mahant Anand Giri को हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया है। एडीजी एलओ प्रशांत कुमार ने कहा कि महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्‍ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में उनके शिष्‍य आनंद गिरि से फिर पूछताछ की जाएगी। एडीजी ने कहा कि आद्या तिवारी और संदीप तिवारी से पूछताछ हो रही है। बरामद सुसाइड नोट की भी जांच की जा रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!