Home Tags Mukhtar Abbas Naqvi statement on congress TMC

Tag: Mukhtar Abbas Naqvi statement on congress TMC

कांग्रेस के ‘महंगाई मुक्त भारत अभियान’ पर Mukhtar Abbas Naqvi ने...

0
Mukhtar Abbas Naqvi: कांग्रेस मंहगाई के मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ 31 मार्च यानि आज से देश भर में प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस 31 मार्च से 7 अप्रैल तक 'मंहगाई मुक्त भारत अभियान' चलाएगी।

Mukhtar Abbas Naqvi ने कहा, हिंदुस्तान में ‘तालिबानी सोच और सनक’...

0
केंद्रीय अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री Mukhtar Abbas Naqvi ने शनिवार को कहा कि महिलाओं की स्वतंत्रता, सम्मान, सशक्तिकरण एवं संवैधानिक समानता पर ‘तालिबानी सोच और सनक’ हिंदुस्तान में नहीं चलेगी।

Mukhtar Abbas Naqvi का तंज, ‘एक तरफ त्रिमूर्ति कांग्रेस, दूसरी तरफ...

0
केंद्रीय मंत्री Mukhtar Abbas Naqvi ने कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच चल रही रार पर चुटकी ली है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विपक्ष का चौधरी बनने के लिए कांग्रेस और टीएमसी के बीच मुकाबला है। उन्होंने एक बयान में कहा कि कांग्रेस-कांग्रेस में हिट एंड रन केस का खेल हो रहा है। एक तरफ त्रिमूर्ति कांग्रेस है और दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस है। इसका कारण केवल एक है कि विपक्ष का चौधरी कौन है। इससे ज्यादा ये कुछ नहीं है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!