Home Tags Mathura corona news

Tag: Mathura corona news

Omicron Variant 23 देशों में पहुंचा, देखें कहां कितने केस?

0
ओमीक्रॉन वेरिएंट (Omicron Varient) दुनियाभर में तेजी से पैर पसार रहा है। 24 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका के बोत्सवाना (Botswana) में B.1.1529 नाम से मिले इस वायरस से दुनिया में डर का माहौल है। ओमीक्रॉन अब तक 23 से देशों में पहुंच चुका है। इसमें California और US भी शामिल हो गए हैं। व्हाइट हाउस ने बुधवार को बताया कि देश में ओमीक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित पहला केस आया है। दक्षिण अफ्रीका में यह वायरस दूसरी लहर के मुकाबले तेजी से फैल रहा है। देश में ओमीक्रॉन वेरिएंट से पीड़ित केस हर दिन सामने आ रहे हैं। वायरस से बचने के लिए कई देशों ने दक्षिण अफ्रीका से आने वाली फ्लाइट पर रोक लगा दी है।

Europe से Mathura घूमने आए विदेशी सैलानियों में से 4 महिलाएं...

0
दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बोत्सवाना (Botswana) में कोरोना के रुप B.1.1529 मिले नए वेरिएंट को काफी खतरनाक बाताय जा रहा है। Omicron वेरिएंट से दुनिया दहशत में है। इस नए वेरिएंट का खतरा अब भारत पर भी मंडरा रहा है। International Flights अभी तक रद्द नहीं हुईं हैं। ना ही तो सरकार ने इसे लेकर कोई घोषणा की है। यही कारण है कि देश में एक बार फिर कोरोना का खतरा बढ़ रहा है। हाल ही में यूरोपीय देशों से मथुरा घूमने आए विदेशियों में कोरोना के लक्षण पाए गएं  हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!