Home Tags Manish Gupta

Tag: Manish Gupta

Manish Gupta Case: Supreme Court में SG तुषार मेहता ने कहा,...

0
Manish Gupta Murder Case: यूपी के गोरखपुर में व्यापारी मनीष गुप्ता की संदिग्ध मौत के मामले की CBI जांच और ट्रायल ट्रांसफर की मांग के मामले में यूपी सरकार की तरफ से SG तुषार मेहता ने कहा कि बीते 3 नवंबर से CBI मामले की जांच कर रही है। इसलिए अब याचिका का कोई मतलब नहीं रह जाता है।

Manish Gupta Death Case: सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई को यूपी से...

0
सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस छापेमारी के दौरान कानपुर के एक व्यापारी की मौत के मामले में सुनवाई को उत्तर प्रदेश से दिल्ली की सीबीआई अदालत में ट्रांसफर करने का निर्देश दिया है, जिसमें छह पुलिसकर्मियों पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

मृतक Manish Gupta की पत्नी मांग रही हैं इंसाफ, घटना के...

0
आरोपियों को गिरफ्तार करने और अधिक सबूत जमा करने के लिए सोमवार रात से ही करीब आधा दर्जन थानों की पुलिस रामगढ़ताल से लेकर मेडिकल कॉलेज, तारामंडल स्थित होटल कृष्ण पैलेस का चक्कर लगा रही है। घटना को लेकर पुलिस अधिकारी तीन बार मीटिंग कर चुके हैं।

Gorakhpur Hotel Murder Case : Akhilesh Yadav व्यापारी Manish Gupta के...

0
Gorakhpur Hotel Murder Case : सोमवार को Uttar Pradesh के Gorakhpur के एक होटल में देर रात पुलिस की छापेमारी के दौरान व्यापारी Manish Gupta की मौत के मामले में आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!