Home Tags Mainpuri

Tag: Mainpuri

UP News: योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, 11 IPS अधिकारियों का...

0
अजीत कुमार सिन्हा पुलिस अधीक्षक अंबेडकर नगर बनाए गए।तेज स्वरूप सिंह पुलिस अधीक्षक कानपुर आउटर बने।

UP News: नशे में धुत युवक ने ईंट से वार कर...

0
ग्रामीणों के साथ पहुंचे परिजनों ने कपिल के संबंध में पुलिस से जानकारी चाही तो उनका आरोप हे की पुलिस ने उन्हें संतुष्ट उत्तर नही दिया।

Allahabad HC: चुनावी व्‍यस्‍तता के चलते छात्रा की मौत के...

0
मामले की अगली सुनवाई अब 23 मार्च को होगी। सरकार की तरफ से बताया गया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर अधिकारी कार्यों में व्‍यस्‍त हैं।

Mainpuri Student Rape Case में SIT की धीमी जांच से हाईकोर्ट...

0
Mainpuri Student Rape Case: मैनपुरी जवाहर नवोदय विद्यालय की छात्रा के दुष्कर्म-हत्याकांड मामले में सोमवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में यूपी सरकार की तरफ से विवेचना की हुई प्रगति रिपोर्ट पेश की गई। जनहित याचिका की सुनवाई कर रही मुख्य न्यायाधीश राजेश बिंदल और न्यायमूर्ति पीयूष अग्रवाल की खंडपीठ ने प्रगति रिपोर्ट से असंतोष जाहिर किया और कहा कि कोर्ट के आदेश के 20 दिन बाद संदिग्ध 170 लोगों का DNA जांच का सैंपल लिया गया।

Mainpuri में स्कूली छात्रा की मौत के मामले में DGP ने...

0
Mainpuri में 16 वर्षीय स्कूली छात्रा की कॉलेज परिसर में फांसी लगाने से मौत मामले में SIT की नयी जाँच टीम गठित कर दी गई है। DGP ने Allahabad High Court में बताया कि जाँच टीम में अनुभवी अधिकारियों को शामिल किया गया है। DGP ने Court को बताया कि जाँच में लापरवाही बरतने पर ए एस पी, डिप्टी एस पी, और आई ओ को सस्पेंड कर दिया गया है। High Court ने एस आई टी को 6 सप्ताह में जाँच पूरी करने का निर्देश दिया है।

अलीगढ़ का नाम होगा हरीगढ़, जिला पंचायत में प्रस्ताव पास, मैनपुरी...

उत्तर प्रदेश में नाम बदलने की कवायद तेजी से चल रही है। यहां पर जिला पंचायत में दूसरी सरकार आते ही नाम...

मैनपुरी में डबल डेकर बस पलटी, 16 की मौत 24 घायल

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां डबल डेकर बस पलटने से 16 लोगों की मौत...

मुलायम सिंह का बड़ा बयान, मैनपुरी से लडूंगा अगला लोक सभा...

0
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर मैनपुरी से अपने राजनैतिक तार जोड़ने का मन बनाया है। मुलायम सिंह रविवार को एक...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!