Home Tags Mahant Narendra Giri

Tag: Mahant Narendra Giri

Supreme Court: आनंद गिरी को सुप्रीम कोर्ट से झटका, जमानत याचिका...

0
Supreme Court: आनंद गिरी को सुप्रीम कोर्ट से झटका, जमानत याचिका खारिज

Allahabad HC: आनंद गिरि की जमानत अर्जी पर सुनवाई, शिकायतकर्ता को...

0
गिरि का कहना है कि वे निर्दोष हैं।उसे इस घटना में फर्जी फंसाया गया है।

Allahabad HC: HC ने यूपीपीएससी के पूर्व सैनिक आरक्षण को वैध...

0
नेवी से ली गई अनापत्ति स्थाई नहीं थी, इसलिए याचियों को पूर्व सैनिक नहीं माना जा सकता।

सीबीआई ने Allahabad HC को बताया, सिडनी में गिरफ्तार हुए थे...

0
CBI ने Allahabad HC में आनंद गिरी की Australia में गिरफ्तारी और रिहाई की दी जानकारी

Narendra Giri Case: Anand Giri की जमानत अर्जी पर हुई सुनवाई,...

0
Narendra Giri Case: Allahabad High Court ने बाघंबरी गद्दी के महंत व अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष Narendra Giri की आत्महत्या मामले में गिरफ्तार Anand Giri की जमानत अर्जी पर CBI से 4 हफ्ते में जवाब मांगा है। कोर्ट में सुनवाई न्यायमूर्ति राहुल चतुर्वेदी ने आनन्द गिरी उर्फ अशोक कुमार चोटिया की जमानत अर्जी पर की है। अर्जी पर अधिवक्ता विनीत विक्रम, इमरानुल्ला खान व CBI की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता ज्ञान प्रकाश व संजय यादव ने बहस की।

Mahant Narendra Giri Case: कोर्ट में CBI ने दाखिल की चार्जशीट,...

0
Mahant Narendra Giri Case में शनिवार को प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने आनंद गिरि समेत तीनों आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है। सभी आरोपी फिलहाल नैनी जेल में बंद हैं। मामले में अब अगली सुनवाई 25 नवमबर को होगी। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के मामले में उनके शिष्य आनंद गिरि समेत कुल तीन आरोपी इस समय प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में न्यायिक हिरासत में बंद हैं।

महंत Narendra Giri की संदिग्ध मौत के मामले में Anand Giri...

0
आखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत Narendra Giri की संदिग्ध मौत के मामले में इलाहाबाद के नैनी सेंट्रल जेल में बंद Anand Giri की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। स्पेशल जज मृदुल कुमार मिश्रा की कोर्ट में आनंद गिरि की जमानत पर बुधवार को सुनवाई हुई थी। सुनवाई के बाद कोर्ट ने जमानत पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Mahant Narendra Giri’s death case: कोर्ट ने आरोपी Anand Giri समेत...

0
Mahant Narendra Giri's death case: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के पूर्व महंत दिवंगत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत के मामले में प्रयागराज से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सीजेएम कोर्ट ने आरोपियों आनन्द गिरि, लेटे हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या प्रसाद तिवारी और उसके बेटे संदीप तिवारी की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है।

महंत नरेंद्र गिरि मौत मामला: CBI ने की पॉलीग्राफ टेस्ट की...

0
Mahant Narendra Giri Murder Case: अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि (Mahant Narendra Giri) की संदिग्ध मौत (Suspected suicide) के मामले में सोमवार को एक मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (CJM) ने Anand Giri और दो अन्य आरोपियों के पॉलीग्राफिक परीक्षण के लिए सीबीआई के आवेदन को खारिज कर दिया है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!