Home Tags LPL 2021

Tag: LPL 2021

Cricket News Updates: Team India के उपकप्तान KL Rahul ने पांच...

0
Team India के नए उपकप्तान KL Rahul ने शुक्रवार को संकेत दिया कि South Africa के खिलाफ पहले टेस्ट में पांच गेंदबाजों के साथ उतरेगी। लेकिन बल्लेबाजी लाइन अप में पांचवे नंबर के लिए किसे प्लेइंग में रखा जाएगा यह मुश्किल फैसला होगा। अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर में से फैसला करना तोथा कठिन है।  रविवार 26 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट में खेला जाएगा। इस दौरे पर भारतीय टीम को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

LPL 2021: Avishka Fernando की ताबड़तोड़ पारी से Jaffna Kings ने...

0
LPL 2021: Avishka Fernando की शानदार पारी के बदौलत Jaffna Kings ने गॉल ग्लैडिएटर्स को 23 रनों से हराकर दूसरी बार लंका प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम किया। Jaffna Kings ने पिछले सीजन 2020 में भी गॉल ग्लैडिएटर्स को 53 रनों से हराया। श्रीलंका के महेंद्रा राजपक्षे इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में जाफना किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 201 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी गॉल की टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 178 रन ही बना सकी। जाफना ने इस मुकाबले को जीतकर दूसरी बार यह खिताब अपने नाम किया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!