Home Tags Life style

Tag: life style

Woman Abuses Husband in Sleep: रात में पति कर रहा था...

0
Woman Abuses Husband in Sleep: दुनिया में एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब खबरें आपको सुनने को मिलती होगी। खासतौर पर पति-पत्नी के रिश्ते कीं।

पिछले कुछ सालों में युवाओं में बढ़े हैं Heart Attack के...

0
एक्सपर्ट का कहना है कि धूम्रपान में वृद्धि, हृदय रोग का पारिवारिक इतिहास और मधुमेह कुछ सामान्य जोखिम हार्ट अटैक का कारण हैं। भारतीयों में दिल का दौरा पड़ने का खतरा अधिक होता है, शारीरिक व्यायाम की कमी भी प्रमुख कारणों में से एक है और अधिक व्यायाम करना भी हानिकारक हो सकता है।

Health News: Delivery के बाद संतुलित भोजन बेहद जरूरी, खान पान...

0
Delivery के बाद का समय काफी महत्वपूर्ण हैं। नई माताओं के लिए पोषण ( Nutrition) सबसे महत्वपूर्ण है और इसका सीधा प्रभाव बच्चे पर पड़ता है। मां जो भी खाती है, वह आपके स्तनपान ( Breast Feeding) करने वाले बच्चे को दिए जाने वाले पोषण को निर्धारित करता है। मां का दूध बढ़ते बच्चे के लिए संपूर्ण पोषण है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!