Home Tags Legal Awareness

Tag: Legal Awareness

Daulat Ram College में शुरू हो रहा है कानूनी सजगता और...

0
Daulat Ram College: दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) से संबद्ध दौलतराम कॉलेज देश के नामी महिला कॉलेजों की सूची में आता है। वहीं, दौलत राम कॉलेज के समृद्ध आधारभूत ढांचे, पढ़ाई के लिए समुचित व्यवस्था और उत्कृष्ट फैकल्टी को देखते हुए नैक ने कॉलेज को शीर्ष ग्रेडिंग दे रखी है।

Indian Railway: 20 रुपये के लिए शख्स ने 22 साल...

0
Indian Railway: दुनिया में आज भी कई लोग खुद्दार किस्म के होते हैं जो अपने ऊपर लगे छोटे से इल्जाम को भी बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं।

SC ने NEET UG 2021 के भौतिकी पेपर के विवादित हिंदी...

0
सुप्रीम कोर्ट ने NEET UG 2021 के भौतिकी के प्रश्नपत्र में पूछे गये एक सवाल को लेकर तीन विशेषज्ञों की समिति बनाने का आदेश दिया है, जो इस त्रुटि की जांच करेगी।

Pan India Legal Awareness & Outreach Campaign: समापन समारोह में बोले...

0
Pan India Legal Awareness & Outreach Campaign: न्यायपालिका समाज का हिस्सा है और वह लोगों से जुड़ी हुई है, इसलिए उसे संवेदनशील होने की जरूरत है-ये बात भारत के मुख्ययाधीश जस्टिस एन वी रमण (Justice NV Ramana) ने पैन इंडिया लीगल अवेयरनेस एंड आउटरीच अभियान के समापन समारोह के आयोजित कार्यक्रम में कही।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!