Home Tags Lakhimpur Khiri Violence

Tag: Lakhimpur Khiri Violence

आशीष मिश्रा की जमानत रद्द करने के मामले में SC की...

0
किसानों के परिजनों ने आशीष मिश्रा को जमानत देने के इलाहाबाद हाईकोर्ट के 10 फरवरी के आदेश को चुनौती देते हुए याचिका दायर की है।

Lakhimpur Kheri Violence: Ashish Mishra की जमानत याचिका को अदालत ने...

0
Lakhimpur Kheri Violence: जिला सत्र न्‍यायालय ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मुख्‍य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री अजय मिश्रा टेनी...

Lakhimpur Kheri Violence: Ashish Mishra की जमानत याचिका खारिज, Court ने...

0
Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में लखीमपुर खीरी जिला एवं सत्र अदालत ने मुख्‍य आरोपी Ashish Mishra, लव कुश राणा और आशीष पांडे की जमानत याचिका खारिज कर दी है। सत्र न्यायालय के न्यायाधीश मुकेश मिश्रा (Mukesh Mishra) ने आदेश में कहा कि किसानों को वाहन से कुचलने की घटना की जांच अभी जारी है और इसलिए अदालत को मुख्य आरोपी को जमानत पर रिहा करने का कोई वास्तविक कारण नहीं मिला है।

Ashish Mishra भाग गया नेपाल?, Kumar Vishwas ने “Mirzapur” वाले...

0
उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिखते हुए कहा कि चैनल चैनल पुकार मुन्ना भैया फरारा हैं। बता दें कि कुमार विश्वास लखीमपुर खीरी हिंसा से लेकर और आर्यन खान पर मुखर होकर अपनी बात रख रहे हैं। पोस्ट में कुमार विश्वासन ने अपना भी दर्द बयां किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!