Home Tags Lakhimpur Khiri Case

Tag: Lakhimpur Khiri Case

Lakhimpur Khiri Case: आशीष मिश्रा की जमानत को लेकर सुप्रीम कोर्ट...

0
Lakhimpur Khiri Case: लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को सुनवाई हुई।

आशीष मिश्रा की जमानत रद्द करने के मामले में SC की...

0
किसानों के परिजनों ने आशीष मिश्रा को जमानत देने के इलाहाबाद हाईकोर्ट के 10 फरवरी के आदेश को चुनौती देते हुए याचिका दायर की है।

आशीष मिश्रा की जमानत रद्द करने के लिए Supreme Court में...

0
Supreme Court: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत को रद्द करने की मांग वाली याचिका सुप्रीम...

Lakhimpur Khiri Voilence: Supreme Court ने गवाहों की सुरक्षा के लिए...

0
Lakhimpur Khiri Voilence मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान शीर्ष कोर्ट ने गवाहों को सुरक्षा देने के मामले में एक बार फिर यूपी सरकार को फटकार लगाई। कोर्ट ने इस मामले में स्पष्ट दिशा-निर्देश जारी करके गवाहों को तुरंत सुरक्षा मुहैया कराने के निर्देश दिया।

Lakhimpur Khiri Case : UP सरकार के वकील Harish Salve और...

0
Lakhimpur Khiri Case : सुप्रीम कोर्ट ने आज मामले की सुनवाई के दौरान यूपी सरकार की कार्यवाई से असंतुष्टि जाहिर करते हुए इस मामले की जांच किसी दूसरी एजेंसी को देने के संकेत दिए। CJI ने मामले पर सुनवाई के दौरान कहा कि इस मामले पर यूपी सरकार ने सही कदम नहीं उठाया। CJI के इस टिप्‍पणी का हरीश साल्वे ने भी समर्थन करते हुए कहा कि हां अफसरों को जरूरत के मुताबिक काम करना चाहिए था।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!