Home Tags Kevin Pietersen

Tag: Kevin Pietersen

Kevin Pietersen का परिवार रूस और यूक्रेन वॉर में बाल-बाल बचा,...

0
England के पूर्व कप्तान Kevin Pietersen का परिवार यूक्रेन में फंसा हुआ था। अब उनका परिवार वहां से सुरक्षित वापस निकल आए है। पीटरसन ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी देते हुए कहा कि अब शुक्र है कि वे लोग हमले में बाल-बाल बचकर निकल गए। यूक्रेन और रूस के बीच हो रहे वॉर से आम आदमियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। यूक्रेन पर रूस के हमले के बाद से ही कई देशों ने वहां से अपने-अपने नागरिकों को सुरक्षित निकालना शुरू कर दिया। भारत भी अपने नागरिकों को वापस ला रहा है।

Sports News Updates: Sri Lanka ने England को दिए शुरुआती झटके,...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के 17वां मुकाबला England और Sri Lanka के बीच खेला जा रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया है। यह मुकाबला आज शाम को 7:30 बजे से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह में शुरु होगा। श्रीलंका कम से कम स्कोर में इंग्लैंड कोे रोकना चाहेगी।

T20 World Cup में India की हार के बाद Kevin Pietersen...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के मुकाबले में New Zealand ने India को करारी शिकस्त दी। न्यूज़ीलैंड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत को मात्र 110 रन पर रोक दिया। जवाब में छोटे लक्ष्य के पीछा करते हुए न्यूज़ीलैंड ने 2 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। इस मैच में हार के बाद निराश क्रिकेट फैंस ट्विटर पर IPL को बैन करने की मांग कर रहे है। वहीं Kevin Pietersen ने ट्वीट करके भारतीय टीम पर मरहम लगाया है। पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करते हुए भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!