Home Tags Kerala rain news

Tag: kerala rain news

Kerala के इस स्कूल में शुरू की गई अनोखी पहल, अब...

0
भारत में हमें 6 मौलिक अधिकार दिए गए है। जिसमें से एक है समानता का अधिकार इसका मतलब है कि हमें सभी के साथ समानता का व्यवहार करना चाहिए किसी से भी भेदभाव नहीं करना चाहिए। आपको मालूम हो कि कुछ दिन पहले स्पेन (Spain) और ब्रिटेन (Britain) के स्कूलों में लैंगिक समानता (Gender Equality) को लेकर खबरें दिखाई जा रही थी जो काफी चर्चे में भी रहा है। आपको बता दें कि कुछ ऐसा ही मामला अब राज्य केरल (Kerala) के एर्नाकुलम जिले के वलयनचिरंगारा में सरकारी लोअर प्राइमरी स्कूल से सामने आया है। जहां सरकारी लोअर प्राइमरी स्कूल ने अपने सभी छात्रों को एक जैसी यूनिफॉर्म पहनने की आजादी का रास्ता दिखाया है।

Viral Video: देखते-देखते जमींदोज हो गया घर, Kerala में आयी बाढ़...

0
Kerala में पिछले कई दिनों से भारी बारिश हो रही है। वहां बाढ़ जैसे हालात भी हो गए हैं। केरल में हर जगह पानी का भराव हो गया है।

Kerala Rain Updates : भारी बारिश के कारण राज्‍य के कई...

0
Kerala Rain Updates : अरब सागर में कम दबाव का क्षेत्र बनने के कारण मध्य और दक्षिणी केरल के कई जिलों में भारी बारिश हो रही है। बांधों में जलस्‍तर बढ़ रहे हैं इस कारण कई बांधों से पानी को छोड़ा गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!