Home Tags Karnataka anti conversion law

Tag: Karnataka anti conversion law

Dawat-e-Islami क्या है? जिसे लेकर Chhattisgarh में मचा है हंगामा

0
Dawat-e-Islami को लेकर Chhattisgarh में हंगामा मचा है। BJP नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने दावा किया है कि पाकिस्तान की एक संस्था को 10 हेक्टेयर जमीन...

Anti Conversion Bill कर्नाटक विधानसभा से पारित, जानें क्या है खास?

0
शीतकालीन सत्र के दौरान कर्नाटक विधानसभा ( Karnataka Assembly) ने धर्म की स्वतंत्रता के अधिकार का संरक्षण विधेयक 2021 (Anti Conversion Bill) पारित कर दिया है।

क्या है कर्नाटक सरकार का Anti Conversion Bill?

0
Anti Conversion Bill: कर्नाटक में बसवराज बोम्मई (Basavaraj bommai ) की अगुवाई वाली BJP सरकार इस सप्ताह शीतकालीन सत्र के दौरान धर्मांतरण विरोधी कानून Anti Conversion Bill सदन में पेश करने जा रही है।

Karnataka: जबरन धर्म परिवर्तन पर रोक के लिए विधेयक पेश करेगी...

0
Karnataka के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का कहना है कि 'जबरन धर्म परिवर्तन' पर रोक लगाने के लिए विधेयक मौजूदा विधानसभा सत्र के दौरान पेश किया जाएगा। बोम्मई ने बेलगावी में संवाददाताओं से कहा, "कानून विभाग मसौदा नियम का अध्ययन कर रहा है। राज्य मंत्रिमंडल से मंजूरी मिलने के बाद इसे विधानसभा सत्र में पेश किया जाएगा।" विपक्ष से संभावित प्रतिरोध के बारे में पूछे जाने पर, बोम्मई ने कहा कि यह स्पष्ट है कि किसी भी कानून पर अलग-अलग राय है लेकिन सरकार बहस के बाद जनहित में इसे लागू करने के लिए दृढ़ है।