Home Tags Jewar international airport location

Tag: jewar international airport location

Noida International Airport का शिलान्यास देख Akhilesh Yadav ने शायराना अंदाज...

0
Noida International Airport की चारों तरफ तरफ चर्चा हो रही है। पीएम मोदी (PM Modi) आज उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में स्थित जेवर (Jewar) में हैं। पीएम Noida International Airport का शिलान्यास कर रहे हैं। वहां पीएम मोदी भूमि पूजन में जुटे हैं यहां पर समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ट्विटर पर जनता को सपा के काल में उनके साथ केंद्र की भाजपा ने कितना जुल्म किया था यह बताने में लगे हैं।

Noida International Airport के बाद यूपी होगा भारत का पहला ऐसा...

0
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के जेवर (Jewar) में स्थित Noida International Airport का शिलान्यास कर रहे हैं। 29 हजार 650 करोड़ रुपए से बनने जा रहा यह एयरपोर्ट एशिया का पहला सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा। वहीं दुनिया का चौथा सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा। आज के 20 साल पहले इसकी नींव रखी गई थी। उम्मीद जताई जा रही है कि साल 2024 में यह भव्य एयरपोर्ट तैयार हो जाएगा।

Noida International Airport के शिलान्यास के लिए जेवर पहुंचे CM Yogi,...

0
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) एशिया के सबसे बड़े इंटरनेशनल एयरपोर्ट जेवर (International Airport Jewar) का शिलान्यास कर रहे हैं। यह दुनिया का चौथा सबसे बड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट होगा। उम्मीद है कि साल 2024 तक बनकर तैयार हो जाएगा। इससे बनने में 20 साल से अधिक का वक्त लग रहा है। पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भी जेवर में मौजूद हैं। सीएम योगी को लेकर सोशल मीडिया पर वापस जाओ का ट्रेंड चलाया जा रहा है और मांग की जा रही हैं कि जेवर एयरपोर्ट का नाम गुर्जर सम्राट महाराजा मिहिर भोज किया जाए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!