Home Tags Jee main

Tag: jee main

JEE Main 2023 की परीक्षा जनवरी में होगी आयोजित, यहां देखें...

0
JEE Main 2023 Registration: जेईई मेन 2023 की परीक्षा जनवरी में होगी आयोजित, यहां देखें हेल्पलाइन नंबर से लेकर एग्जाम शेड्यूल तक सभी जरूरी बातें

JEE Advance 2022 एडमिट कार्ड इस डेट को होगा जारी, 28...

0
JEE Advance 2022: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की ओर से जल्द ही ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन (JEE) एडवांस्ड 2022 के एडमिट कार्ड 23 अगस्त, 2022 जारी किया जाएगा।

JEE Main 2022 Session 2 Result 2022: इस लिंक पर जारी...

0
JEE Main 2022 Session 2 Result 2022: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (National Testing Agency) यानी एनटीए जेईई मेन रिजल्ट सेशन 2 का (JEE Main Result) का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।

JEE Main Result हुआ जारी, ऐसे करें Direct Link से रिजल्ट...

0
JEE Main Result: छात्र वेबसाइट jeemain.nta.nic.in पर जाकर अपने रिजल्ट को देख सकते हैं।

दलित छात्र के Admission का मामला, Supreme Court ने दिया IIT...

0
Supreme Court ने दलित छात्र के भविष्य के लिए संविधान के द्वारा प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए IIT Bombay से उसे 48 घंटे के भीतर प्रवेश देने का आदेश दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने कहा है कि छात्र के लिए अलग से सीट बनाई जाए और इसके लिए किसी दूसरे छात्र की सीट न ली जाए। दरअसल तकनीकी समस्या की वजह से छात्र अपनी फीस नहीं भर सका था। जिसकी वजह से उसे IIT में प्रवेश नहीं मिल सका था। दलित छात्र के दाखिले पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान कहा कि आप छात्र के प्रवेश को लेकर आप हमें बताए और हम मामले को ऐसे नहीं छोड़ सकते हैं। सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को अनुच्छेद 142 के तहत दलित लड़के को आईआईटी बॉम्बे में सीट आवंटित करने का निर्देश दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!