Home Tags ITBP

Tag: ITBP

Uttarkashi Avalanche में अब तक 19 शव बरामद, 70 घंटे से...

0
Uttarkashi Avalanche:उत्तरकाशी हिमस्खलन में अब तक 19 शव बरामद किए जा चुके हैं। उत्तराखंड के डीजीपी की मानें, तो इस रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए 30 टीमें लगाई गई हैं।

Jammu & Kashmir News: जम्मू कश्मीर में हुई बड़ी दुर्घटना, ITBP...

0
Jammu & Kashmir News: जम्मू कश्मीर के चंदनवाड़ी में ITBP जवानों की बस का एक्सीडेंट होने की खबर सामने आ रही है।

Amarnath Yatra: तीर्थयात्रियों को आई सांस लेने में दिक्कत, ITBP के...

0
Amarnath Yatra: जैसे ही 30 जून को वार्षिक अमरनाथ यात्रा शुरू हुई, भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के हिमवीरों ने अपने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दी है। ITBP कर्मी अमरनाथ तीर्थयात्रियों को ऊंचाई वाले इलाके में ऑक्सीजन दे रहे हैं।

International Yoga Day 2022: उत्तर से लेकर दक्षिण तक देश में...

0
इसी क्रम में हमारे देश के जवानों ने भी योग कर स्वस्थ्य लाभ उठाया।

SSC: SSC GD की परीक्षा हुई समाप्त, जल्द जारी होगी Answer...

0
SSC के द्वारा Constable Genral Duty के भर्ती के लिए कराई गई परीक्षा 15 दिसम्बर को समाप्त हो चुकी है। यह परीक्षा 25 हजार से भी अधिक पदों के लिए निकाली गई थी।

ITBP ने वार्षिक परेड में फोर्स में सेवा दे रहे K9...

0
ITBP के डीजी संजय अरोड़ा ने आज ग्रेटर नोएडा में 39वीं बटालियन में आयोजित वार्षिक परेड में आईटीबीपी में सेवा दे रहे के9 (आईएसके) 'स्नोई'- मालिंस और घोड़े 'चैंपियन' को विशेष पदक प्रदान किए। ITBP साल 2016 से अपने सर्वश्रेष्ठ कुत्ते और सर्वश्रेष्ठ घोड़े को पदक देती आ रही है।

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, ITBP के सहायक कमांडेंट समेत 2 शहीद

0
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में शुक्रवार को आईटीबीपी जवानों की सर्चिंग पार्टी पर नक्सलियों ने हमला कर दिया। इस हमले में दो जवान...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!