Home Tags INX Media case

Tag: INX Media case

INX Media Money Laundering Case में Peter Mukerjea को मिली जमानत,...

0
INX Media Money Laundering Case: INX मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी Peter Mukerjea को दिल्ली की निचली अदालत से जमानत मिल गई है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने INX मीडिया के पूर्व निदेशक और COO पीटर मुखर्जी को जमानत दी है। दरअसल यह जमानत पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम, उनके बेटे कार्ति चिदंबरम समेत 8 अन्य के खिलाफ ED द्वारा दर्ज किए गए मामले में दी गई है। बता दें कि INX मीडिया मामले में ED ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में ED की ओर से दायर आरोप पत्र पर कोर्ट संज्ञान ले चुका है।

Delhi High Court ने INX मीडिया मामले में P Chidambaram और Karti...

0
Delhi High Court ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम समेत अन्य आरोपियों को INX मीडिया मामले में राहत देते हुए दस्तावेजों के निरीक्षण किए जाने की अनुमति देने से जुड़े निचली अदालत के आदेश को चुनौती देने वाली CBI की याचिका को खारिज कर दिया है।

आईएनएक्स मीडिया: ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पी चिदंबरम से...

0
प्रवर्तन निदेशालय ने आईएनएक्स मीडिया से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शुक्रवार को पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम से फिर से पूछताछ की,और ईडी...

चिंदबरम से प्रवर्तन निदेशालय ने पूछे कई सवाल, आईएनएक्स मीडिया से...

0
पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम की मुश्किलें बढ़ सकती है। उनको आज प्रवर्तन निदेशालय ने बुलाया । पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम आज सुबह 11 बजे...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!