Home Tags Into The Wild With Bear Grylls

Tag: Into The Wild With Bear Grylls

Bear Grylls के साथ कीड़े खाते नजर आए Ranveer Singh, वीडियो...

0
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के शो मैन वर्सेस वाइल्ड (Man vs Wild) में दिखाई देंगे।

Into The Wild With Bear Grylls, आज से डिस्कवरी पर...

0
Into The Wild With Bear Grylls डिस्कवरी (Discovery) ने हिंद महासागर में शूट किए गए अपने इस बहुप्रतीक्षित शो को आज से प्रसारण करने जा रहा हैं इसमें ये देखना दिलचस्प होगा कि बॉलीवुड के पसंदीदा अभिनेता और वाइल्ड आइकन बेयर ग्रिल्स कैसे किसी जगह को पूरी तरह से रोमांच से भरे जंगल में बदल देते हैं। विश्व प्रसिद्ध साहसी बेयर ग्रिल्स और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) सर्वाइवल के ऐसे अनुभव की शुरुआत करते हैं जो शार्क और प्रतिकूल मौसम वाले समुद्र में शुरू होता है और आगे निर्जन द्वीपों की ओर बढ़ता है।

Into The Wild With Bear Grylls डिस्कवरी पर लेकर आ रहे...

0
डिस्कवरी ने हिंद महासागर में शूट किए गए अपने इस बहुप्रतीक्षित शो की आज पहली झलक जारी की है। ये देखना दिलचस्प होगा कि बॉलीवुड के पसंदीदा अभिनेता और वाइल्ड आइकन बेयर ग्रिल्स कैसे किसी जगह को पूरी तरह से रोमांच से भरे जंगल में बदल देते हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!