Home Tags India–Pakistan cricket rivalry

Tag: India–Pakistan cricket rivalry

Ramiz Raja आईसीसी के सामने रखेंगे प्रस्ताव, भारत, पाकिस्तान सहित चार...

0
Pakistan Cricket Board के चेयरमैन Ramiz Raja चाहते हैं कि चार देशों के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज कराई जाए और ऐसा हर साल हो। इस सीरीज में पाकिस्तान और भारत की टीमें भी शामिल हो। उन्होंने कहा कि इसको लेकर वो एक प्रपोजल बनाएंगे और इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल के आगे प्रस्ताव रखेंगे। रमीज राजा ने कहा कि इस सीरीज में भारत, पाकिस्तान के अलावा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम हिस्सा ले।

INDU19 vs PAKU19: Asia Cup में Pakistan ने रोमांचक मुकाबले में...

0
INDU19 vs PAKU19: Under-19 Asia Cup में Pakistan ने रोमांचक मुकाबले में India को 2 विकेटों से हराया। भारत ने अंडर-19 एशिया कप मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 237 रन बनाए। भारत की तरफ से आराध्य यादव ने सर्वाधिक 50 रन बनाए। वहीं पाकिस्तान के लिए जीशान जमीर ने पांच विकेट चटकाए। जवाब में पाकिस्तान ने अंतिम ओवर में पाकिस्तान ने 2 विकेट रहते जीत हासिल कर किया। U-19 एशिया कप में PAK ने 2013 के बाद टीम इंडिया को मात दी है।

Babar Azam ने बताया कि Imran Khan ने हमारे साथ 1992...

0
पाकिस्तान के कप्तान Babar Azam ने बताया कि उनके प्रधानमंत्री एवं पूर्व खिलाड़ी Imran Khan ने टीम के साथ मुलाकत की और उस दौरान खिलाड़ियों को 1992 विश्व कप में मिली जीत को पाकिस्तानी खिलाड़ियों के शेयर करते हुए उस बारे में बात की।

T20 World Cup : India का सामना Pakistan से, ऐसी हो...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जाएगा। क्रिकेट का यह मुकाबला ब्लॉकबस्टर मुकाबला ICC इवेंट की शान होती है। दोनों टीमें टी20 में 5 साल 7 महीने और 5 दिनों के बाद एक-दूसरे के आमने सामने होगी। टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने पांच के पांच मुकाबलों में पाकिस्तान को हराया है। ऐसे में भारतीय फैंस को एक बार फिर से अपनी टीम से वहीं उम्मीद होगी। पाकिस्तान भी इस मुकाबले को जीतकर हार का सुखा खत्म करना चाहेगी।

T20 World Cup के लिए Wasim Jaffer ने अनोखे अंदाज में...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 का चौथा मुकाबला India और Pakistan के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर कई दिग्गजों ने अपनी-अपनी टीम चुनी है। इस कड़ी में पूर्व भारतीय क्रिकेटर Wasim Jaffer ने भी अपनी टीम का ऐलान किया है। वसीम जाफर ने एक बार फिर नए अंदाज में अपनी प्लेइंग इलेवन का चयन किया है और उन्होंने इसके लिए आईपीएल टीम का तस्वीर का इस्तेमाल किया है उसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे कि आखिर वसीम जाफर ने किन-किन प्लेयर्स का चयन किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!