Home Tags India coronavirus updates

Tag: india coronavirus updates

Delhi Corona Cases: गाजियाबाद और नोएडा के बाद दिल्ली के स्कूलों...

0
Delhi Corona Cases: दक्षिणी दिल्ली के एक निजी स्कूल में गुरुवार को COVID -19 मामले सामने आए हैं। जिसके बाद स्कूल में पूरी क्लास को छुट्टी दे दी गई।

Supreme Court ने Corona Compensation 10 दिन में देने का राज्‍यों...

0
Corona Virus से हुई मौत पर उनके परिजनों को मुआवजा देने के मामले में Supreme Court ने सभी राज्यों से यह कहा है कि मृतक के परिवारों को 10 दिन के भीतर मुआवजा उपलब्ध कराएं।

Madhya Pradesh कोरोना से मरने वालों के परिजनों को बड़ी राहत,...

0
Madhya Pradesh सरकार ने कोरोना से हताहत परिवारों को बड़ी राहत प्रदान की है। सरकार ने मृत्यु प्रमाण पत्र में मौत का कारण कोरोना नहीं लिखे होने पर भी महामारी से मौत के शिकार हुए लोगों के परिवार को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि देने का फैसला लिया है। राज्य की सरकार ने इस बारे में रविवार को आदेश जारी किया है। देश में कोरोना से पहली मौत की अवधि से महामारी से हुई सभी मौत के मामलों को योजना में शामिल किया गया है। जो लोग RTPCR और रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये हों और उसके बाद उनकी मौत हुई तथा ऐसे लोग जिनकी उपचार के दौरान मौत हुई हो या दो डॉक्टर पुष्टि करें कि मौत की वजह कोरोना थी तो ऐसे लोगों के परिजनों को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि मिलेगी।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!