Home Tags IND vs WI 2nd ODI

Tag: IND vs WI 2nd ODI

Cricket News Updates: West Indies की टीम लड़खड़ाई, India ने तीन...

0
Cricket News Updates: India और West Indies के बीच 9 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। भारत ने 50 रन के अंदर ही 3 विकेट गंवा दिए। भारत ने दूसरे मैच में 39 ओवर के बाद 5 विकेट खोकर 177 रन बना लिए हैं। सूर्यकुमार यादव ने 64 रन बनाकर चलते बने। वहीं केएल राहुल ने 49 रन बनाकर रन आउट हो गए। सुंदर और हुड्डा क्रीज पर मौजूद है।

Rishabh Pant ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार की ओपनिंग, टीम...

0
India और West Indies के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में भारत के लिए पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में Rishabh Pant ने ओपनिंग किया। भारतीय टीम के इस मूव से हर कोई हैरान रह गया। ऋषभ पंत पहली बार वनडे क्रिकेट में ओपन करने उतरे हैं। हालांकि इससे पहले वह 2016 में अंडर-19 वर्ल्ड कप में ओपनर के तौर पर खेल चुके हैं।

IND vs WI: दूसरे वनडे में West Indies ने जीता टॉस,...

0
IND vs WI: India और West Indies के बीच 9 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का निमंंत्रण दिया गया। वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड अनफिट हैं। उनके जगह निकोलस पूरन टीम की कप्तानी कर रहे है। वहीं भारतीय टीम में भी एक बदलाव हुआ है। ईशान किशन के जगह केएल राहुल को मौका दिया गया है। पहले मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।