Home Tags Hrishikesh Deshmukh

Tag: Hrishikesh Deshmukh

Anil Deshmukh 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए, ‘घर...

0
Anil Deshmukh को अदालत से झटका लगा है। कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री (former home minister) द्वारा न्यायिक हिरासत में, घर का खाना मांगने पर कोर्ट ने कहा- 'पहले जेल का खाना खाइए। गौरतलब है कि अनिल देशमुख की तरफ से जेल में घर के भोजन का आवेदन दिया गया था।

Money Laundering Case: Anil Deshmukh की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 19...

0
Money Laundering Case: महाराष्‍ट्र के 100 करोड़ के वसूली कांड में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शनिवार को Maharashtra के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh को विशेष पीएमएलए कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने अनिल देशमुख को 19 नवंबर तक जेल कस्टडी में भेज दिया है।

Money Laundering Case: Anil Deshmukh को कोर्ट में पेश करेगी ED,...

0
महाराष्‍ट्र के 100 करोड़ के वसूली कांड में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में लिए गए Maharashtra के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh की शनिवार को ED की कस्टड़ी खत्म हो रही है, ED के अधिकारी अनिल देशमुख को कुछ समय बाद विशेष पीएमएलए कोर्ट में पेश करेंगे। ED एनसीपी नेता को पहले मेडिकल के लिए लेकर जाएगी और उसके बाद उन्‍हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

नहीं कम हो रही है Anil Deshmukh की मुसीबत, अब बेटे...

0
100 करोड़ के वसूली कांड में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में लिए गए Maharashtra के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh को एक और झटका लगने वाला है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने अब अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख (Hrishikesh Deshmukh) को पूछताछ के लिए समन जारी किया है और शुक्रवार को एजेंसी के कार्यलाय में पेश होने को कहा है। ED पहले ही अनिल देशमुख को गिरफ्तार कर चुकी है, जो अभी कोर्ट के आदेश पर 6 नवंबर तक ED की हिरासत में हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!