Home Tags Himachal election news

Tag: himachal election news

हिमाचल चुनाव में 65.92 फीसदी मतदान, सिरमौर में सबसे ज्यादा पड़े...

0
Himachal Election 2022: हिमाचल प्रदेश की सभी 68 सीटों पर आज मतदान हुआ। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती समेत 412 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला पहाड़ी राज्य में 55 लाख से अधिक मतदाताओं ने किया।

हिमाचल चुनाव में सबसे बड़ा सिरदर्द बागी कैंडिडेट, क्या नेताओं की...

0
Himachal Election 2022: हिमाचल प्रदेश के महत्वपूर्ण चुनावों के लिए मतदान शनिवार को सुबह 8 बजे धीमी गति से शुरू हुआ। सबसे पहले अधिकारियों ने ईवीएम की जांच के लिए सभी बूथों पर मॉक पोल किया।

हिमाचल में BJP ने जारी किया घोषणा पत्र, यूनिफॉर्म सिविल कोड...

0
BJP Manifesto Himachal Election: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों का चुनावी प्रचार और रैलियां जारी है।

अगली सरकार बनाने में मंडी की 10 विधानसभा सीटों की रहेगी...

0
नवंबर 2017 में हिमाचल प्रदेश राज्य विधान सभा चुनावों में सत्ता-विरोधी परंपरा को जीवित रखा गया था। भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता में वापसी की। अपराध, भ्रष्टाचार और विकास के मुद्दों पर चुनाव लड़ा गया।

हिमाचल प्रदेश में चुनाव की तारीख का ऐलान, यहां पढ़ें पूरा...

0
Himachal Pradesh Assembly Election 2022: चुनाव आयोग ने शुक्रवार यानी आज हिमाचल प्रदेश विधानसभा के लिए मतदान की तारीखों की घोषणा की। मतदान 12 नवंबर, 2022 को होगा। मतगणना 8 दिसंबर को होगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!