Home Tags Gujarat update

Tag: gujarat update

20 लाख नौकरी से लेकर 1 ट्रिलियन इकोनॉमी तक….गुजरात के लिए...

0
Gujarat Election: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग में अब कुछ ही दिन शेष है। सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को अपने-अपने पाले में करने की जद्दोजहदत में लगे हुए हैं। पार्टियां गुजरात की जनता से लोकलुभावन वादे कर रही हैं।

Gujarat Violence: तीस्ता सीतलवाड़ को ATS ने किया गिरफ्तार, सुप्रीम कोर्ट...

0
Gujarat Violence: गुजरात आतंकवाद निरोधी दस्ते (ATS) ने शनिवार को सामाजिक कार्यकर्ता तीस्ता सीतलवाड़ को गिरफ्तार किया है। टीम दोपहर में सीतलवाड़ के मुंबई स्थित घर पहुंची और उन्हें अपने साथ सांताक्रूज पुलिस स्टेशन ले गई।

Gujarat सरकार ने खोले 1-5 तक के छात्रों के‍े लिए School,...

0
Gujarat: Corona Virus ने पूरी दुनिया में हर क्षेत्र को नुकसान पहुंचाया है। कोरोना महामारी (Corona Pandemic) ने Education और खासकर बच्‍चों की शिक्षा को भी खासा प्रभावित किया है। महामारी के दौरान बच्चों के स्कूल काफी समय के लिए बंद हो गए। हालांकि बच्चों को ऑनलाइन माध्यमों से एजुकेशन देने की कोशिश की गई लेकिन जिस तरह का विकास बच्चों का स्कूल में होता है उस तरह का विकास ऑनलाइन माध्यमों से नहीं हो सकता। महामारी का प्रभाव कम होने के बाद अब धीरे-धीरे स्‍कूल खुलने लगें हैं। Gujarat के शिक्षा मंत्री जीतू वघानी (Jitu Vaghani) ने बताया कि कक्षा 1 से कक्षा 5 तक के स्कूली छात्रों के लिए ऑफलाइन कक्षाएं सोमवार से राज्य भर में शुरू होंगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!