Home Tags Gorakhpur News In Hindi

Tag: Gorakhpur News In Hindi

“एक संस्था नहीं, बल्कि जीवंत आस्था है गीता प्रेस”, PM मोदी...

PM Modi in Gorakhpur: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस बार का मेरा गोरखपुर का दौरा विकास भी-विरासत भी की नीति का अद्भुत उदाहरण है।

Manish Gupta Case: Supreme Court में SG तुषार मेहता ने कहा,...

0
Manish Gupta Murder Case: यूपी के गोरखपुर में व्यापारी मनीष गुप्ता की संदिग्ध मौत के मामले की CBI जांच और ट्रायल ट्रांसफर की मांग के मामले में यूपी सरकार की तरफ से SG तुषार मेहता ने कहा कि बीते 3 नवंबर से CBI मामले की जांच कर रही है। इसलिए अब याचिका का कोई मतलब नहीं रह जाता है।

UP Election 2022: योगी आदित्यनाथ को उनके गढ़ में चुनौती देंगी...

0
UP Election 2022 के लिए कांग्रेस पूरे जोरशोर से चुनावी मैदान में उतर गई है। कांग्रेस की यूपी प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज इंदिरा गांधी की 37वीं पुण्यतिथि पर गोरखपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगी।

Gorakhpur में शराब कर्मचारी की हत्याकांड में नपे CO और SHO

Gorakhpur के रामगढ ताल थाने के क्षेत्र में शराब के मॉडल शॉप कर्मचारी से मुफ्त में शराब न मिलने के बाद की गई उसकी हत्या के मामले में जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है इस मामले में गंभीरता दिखाते हुए पुलिस कप्तान ने सीओ का तबादला कर दिया है। वहीं थानाध्यक्ष को भी लाइनहाजिर करते हुए पुलिस लाइन भेज दिया है।

Manish Gupta Murder Case: आखिर ख़ाकी कब तक होती रहेगी दागदार

Manish Gupta Murder Case में आखिरकार खाकी फिर हुई शर्मसार। उसके दामन पर पड़ ही गया बेकसूर मनीष गुप्ता के खून का दाग।

Gorakhpur : Manish Gupta की हत्या में पुलिस वालों पर केस...

0
गोरखपुर में हुई व्यापारी की संदिग्ध हत्या के मामले में पुलिस ने परिवार वालों की तहरीर पर इंसपेक्टर सहित अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Manish Gupta Murder Case : पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट ने UP Police के...

0
Manish Gupta Murder Case : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में प्रॉपर्टी डीलर Manish Gupta की हुई संदिग्ध मौत का मामला गरमाता जा रहा है। मनीष गुप्ता की जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई है, उससे हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट इस बात की पुष्टि करती है कि मनीष गुप्ता की मौत के पीछे पुलिस द्वारा बर्बरता से की गई पिटाई ही सबसे बड़ा कारण है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!