Home Tags Google for India 2021

Tag: Google for India 2021

अमेरिका में कोर्ट ने Google के CEO सुंदर पिचाई से की...

0
अमेरिका में Google के सीईओ सुंदर पिचाई से निजता के मुकदमे के तहत पूछताछ की जा सकती है।

Year Ender 2021: Shehnaaz Gill से लेकर Aryan Khan तक ये...

0
2021 का यह अंतिम महीना चल रहा हैं  ऐसे में Google India ने देश में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले ट्रेंड्स की अपनी लिस्ट जारी की हैं। जिन्हें 2021 में Google पर सबसे अधिक सर्च किया गया हैं। तो आइए देखते है किन किन के नाम शामिल हैं। लिस्ट इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भारत के टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा का हैं जिन्हें 2021 में सबसे ज्यादा सर्च किया गया हैं उसके बाद आर्यन खान, विक्की कौशल, राज कुंद्रा, शहनाज गिल,नताशा दलाल, पीवी सिंधु, सुशील कुमार सिद्धार्थ शुक्ला के नाम शामिल हैं सबसे अधिक खोजी जाने वाली हस्तियों में नीरज चोपड़ा सबसे आगे उसके बाद आर्यन खान, शहनाज़ गिल और राज कुंद्रा अगले तीन नंबर पर हैं।

Google आज Doodle के माध्यम से Pizza का जश्न मना रहा...

0
Google ने सोमवार (6 दिसंबर, 2021) को दुनिया के सबसे लोकप्रिय व्यंजनों में से एक- पिज्जा का जश्न मनाने के लिए एक इंटरैक्टिव डूडल बनाया हैं। Google ने इस अवसर को एक पिज़्ज़ा पहेली गेम के साथ मना रहा हैं, जिसमें दुनिया भर के 11 सबसे प्रिय पिज़्ज़ा टॉपिंग शामिल हैं। इस पिज़्ज़ा पहेली गेम में दुनिया भर के कुछ सबसे प्रिय पिज़्ज़ा टॉपिंग शामिल हैं और आपको ऑर्डर किए गए पिज़्ज़ा के प्रकार के आधार पर स्लाइस करने की चुनौती है।

Business News Updates: PM Modi ने Sydney-Dialogue में कहा- भारत में...

0
Business News Updates: PM Narendra Modi ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सिडनी-डायलॉग को संबोधित किया। पीएम ने भारत की प्रौद्योगिकी और विकास पर चर्चा की। अपने स्पीच में प्रधानमंत्री ने भारत में होने वाले पांच परिवर्तनों को गिनाया।

Google for India 2021: Google ने की कई बड़ी घोषणाएं, जाने...

0
Google ने आज 7वां Google for India इवेंट आयोजित किया और भारत के लिए आगामी रोडमैप रखा। Google ने आज घोषणा की है कि उपयोगकर्ता अब अपनी पसंदीदा भाषा में वेब पेजों का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!