Home Tags Farmers protest on 3 farm law

Tag: farmers protest on 3 farm law

Farmers Protest: 11 दिसंबर को किसान दिल्‍ली बॉर्डर से क्‍या लेकर...

0
Farmers Protest: एक साल के लंबे गतिरोध और खट्टी-मिठी यादों के साथ किसान आंदोलन अब अपने समापन की ओर बढ़ रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक केंद्र सरकार और संयुक्त किसान मोर्चे (SKM) के बीच आंदोलन को वापस लेने पर आपसी रजामंदी बन गई है।

Supreme Court में Kangna Ranaut के खिलाफ दायर हुई याचिका, किसान...

0
अभिनेत्री Kangna Ranaut ने किसान आंदोलन को खालिस्तान समर्थित बताया था। पद्मश्री कंगना रनौत का यह बयान अब उनके गले की फांस बनता जा रहा है। दरअसल इस मामले में कंगना के बयान से आहत वकील सरदार चरणजीत सिंह ने सु्प्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है।

कृषि कानून वापसी पर Samajwadi Party ने दिया नारा, ‘साफ नहीं...

0
कानून वापसी की घोषणा सुनते ही समाजवादी पार्टी ने आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए नया नारा तैयार कर दिया है, जो कि कुछ इस प्रकार है, साफ नहीं है इनका दिल, चुनाव के बाद फिर लाएंगे बिल।

कृषि कानून वापसी का PM Modi ने किया ऐलान, ट्विटर पर...

0
पीएम मोदी के इस ऐलान के बाद आंदोलन कर रहे किसानों ने जलेबियां बांटना शुरू कर दीं। नांचने- गाने लगे, नारे लगने लगे मोदी का घमंड हारा, जीता किसान हारा अभिमान। इस नारे की झलक ट्विटर पर दिखने लगी कुछ ही समय बाद ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #जीता_किसान_हारा_अहंकार , #मोदी_का_घमंड_हारा। किसानों के पक्ष में और सरकार के बैकफुट पर लोग खूब ट्वीट कर रहे हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!