Home Tags Farm laws news

Tag: farm laws news

कृषि मंत्री Narendra Singh Tomar ने ‘एक कदम पीछे हटने’ वाले...

0
केंद्रीय कृषि मंत्री Narendra Singh Tomar ने बीते शुक्रवार को नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान दिये कृषि कानून पर दिये अपने बयान 'हम एक कदम पीछे हटे हैं आगे फिर बढेंगे' का खंडन किया है।

Farm Laws को वापिस लेने वाले बिल को केंद्रीय कैबिनेट ने...

0
Farm Laws को वापिस लेने वाले बिल को केंद्रीय कैबिनेट ने मंज़ूरी दे दी है। मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुनानक जयंती (Guru Nanak Jayanti) के मौके पर देश को संबोधित करते हुए तीनों कृषि कानूनों (3 Farm Law) को वापिस लेने की घोषणा की थी।

UP Election: Priyanka Gandhi ने लिखा PM Modi को पत्र, बोलीं-...

0
उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और इसी के मद्देनजर राज्य में राजनीति गरमाई हुई है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ का दौरा कर रहे हैं। पीएम मोदी के दौरे को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। यूपी प्रभारी और कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा है कि अगर आप सच्चे किसान हितैषी हैं तो गृह राज्‍य मंत्री अजय मिश्रा के साथ मंच साझा मत करिए। प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ''पीएम मोदी को लखनऊ में डीजीपी और आईजी के सम्मेलन में शामिल नहीं होना चाहिए। मैंने उन्‍हें उसी पर पत्र लिखा है। अगर उन्हें वास्तव में किसानों की चिंता है, तो उन्हें गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के साथ मंच साझा नहीं करना चाहिए, जिनका बेटा लखीमपुर खीरी मामले में आरोपी है।''

Farm Laws वापस लेकर क्या पीएम मोदी ने UP Elections के...

0
पीएम मोदी ने आज कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले का एलान किया। पॉलिटिकल पंडित बता रहे हैं कि इस फैसले के पीछे एक बड़ी वजह अगले साल होने वाला यूपी चुनाव है। दरअसल पार्टी के भीतरी सर्वे और कई सर्वे एजेंसियों के सर्वे के मुताबिक बीजेपी को आगामी चुनाव में न सिर्फ सीटों में बड़ा नुकसान हो रहा था बल्कि सूबे में पार्टी का वोट प्रतिशत भी कम हो रहा था।

BIG BREAKING: कृषि कानूनों पर सरकार का U-Turn, प्रधानमंत्री ने तीनों...

0
BIG BREAKING : प्रधानमंत्री ने कहा कि आज मैं आपको, पूरे देश को, ये बताने आया हूं कि हमने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का निर्णय लिया है। इस महीने के अंत में शुरू होने जा रहे संसद सत्र में, हम इन तीनों कृषि कानूनों को Repeal करने की संवैधानिक प्रक्रिया को पूरा कर देंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!