Home Tags Facebook Profile

Tag: Facebook Profile

Facebook User हो जाएं सावधान! Security Feature करें ऑन वरना जल्द...

0
मार्च की शुरूआत में सभी Facebook Users को एक ई-मेल भेजा गया था जिसमें "Your Account Requires Advanced Security From Facebook Protect" लिखा हुआ है।

Facebook ने इन 6 कारणों से बदला अपना नाम, जानिए सबकुछ

0
Facebook ने अहम घोषणा करते हुए कंपनी के नाम में बदलाव किया है। अब Facebook को Meta के नाम से जाना जाएगा। फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जकरबर्ग ने जैसे ही इस बात की घोषणा की। वैसे ही देश-विदेश में इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि फेसबुक ने अपने बचाव में यह कदम उठाया है।

Facebook का बदला नाम, अब Meta के नाम से मिली नई...

0
Facebook अब Meta के नाम से जाना जाएगा। इस बात की घोषणा फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जकरबर्ग ने गुरुवार को की। उन्होंने Facebook के नाम से जिस कंपनी की स्थापना की, वह अब मेटा के नाम से खुद को बदल रहा है।

Facebook न इस्तेमाल करने की दे रहा था सलाह, Facebook ने...

0
इस खबर की पूरी जानकारी स्टेल नाम की अंग्रेजी वेबसाइट पर दी गई है, जिसमें व्यक्ति ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि, फेसबुक समय के साथ लोगों को अपनी आगोश में ले रहा है। इस बात को ध्यान में रखकर मैंने फेसबुक की आदत को कम करने के लिए Unfollow Everything नाम का एक ऐप बनाया। इस ऐप की मदद से फेसबुक पर जो भी न्यूज फीड होता है, वह अपने आप डिलीट हो जाएगा। जब न्यूज फीड डिलीट हो जाएगा तो लोग कम स्क्रॉल करेंगे। इससे धीरे धीरे फेसबुक की लत कम होने लगेगी। उन्होंने बताया कि इस ऐप से कोई अनफ्रेंड या अनफॉलो नहीं होगा। पर उनकी न्यूज फीड खुद ब खुद डिलीट हो जाएगी।

Facebook करेगा अनैतिक, सेक्शुअल और विवादास्पद पोस्ट करने वाले अकाउंट को...

0
Facebook ने अपनी पॉलिसी में बदलाव करते हुए चेतावनी जारी की है कि अब जो भी फेसबुक यूजर उसके प्लेटफॉर्म पर अनैतिक, सेक्शुअल और विवादास्पद कंटेंट पोस्ट करेंगे, उनके अकाउंट को बैन कर दिया जाएगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!