Home Tags Facebook Inc.

Tag: Facebook Inc.

Facebook ने माना हिंसा और नफरत फैलाने में मदद करता है...

0
Facebook बीते कुछ महीनों से लगातार विवादों में चल रहा है। फेसबुक पर संगठित तरीके से राजनीतिक दलों के पक्ष में अपने प्लेटफॉर्म के के इस्तेमाल और चुनावों को प्रभावित करने जैसे गंभीर आरोप लगते रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही फेसबुक ने अपना नाम बदल कर Mata कर लिया था, जिसमें भी विवाद जुड़ गया कि फेसबुक ने कथित तौर पर इस नाम को चुराया है।

फेस-रिकग्निशन सिस्टम बंद करेगा Facebook

0
पूरी दुनियाभर में सबसे ज्यादा लोगों को प्रभावित करने वाला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Facebook तेजी से बदलाव की ओऱ बढ़ रहा है। इसी क्रम में Facebook ने हाल ही में अपना नाम बदलकर Meta रख लिया था। अब फेसबुक ने घोषणा की है कि वह अपने यहां फेस रिकग्निशन सिस्टम को बंद करने जा रहा है।

Facebook ने इन 6 कारणों से बदला अपना नाम, जानिए सबकुछ

0
Facebook ने अहम घोषणा करते हुए कंपनी के नाम में बदलाव किया है। अब Facebook को Meta के नाम से जाना जाएगा। फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जकरबर्ग ने जैसे ही इस बात की घोषणा की। वैसे ही देश-विदेश में इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि फेसबुक ने अपने बचाव में यह कदम उठाया है।

Facebook का बदला नाम, अब Meta के नाम से मिली नई...

0
Facebook अब Meta के नाम से जाना जाएगा। इस बात की घोषणा फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जकरबर्ग ने गुरुवार को की। उन्होंने Facebook के नाम से जिस कंपनी की स्थापना की, वह अब मेटा के नाम से खुद को बदल रहा है।

Metaverse क्या है? इसके विषय में जानें सबकुछ

0
Metaverse भविष्य में इंटरनेट का नया स्वरूप होगा। दरअसल फेसबुक भविष्य में इंटरनेट के व्यापक जाल की परिकल्पना कर रहा है, जिसमें वर्चुअल रिएलिटी (VR) को और प्रभावी बनाते हुए संचार के माध्यम को एक नई दिशा देने का प्रयास होगा।

Facebook बदल सकता है अपना नाम, जुकरबर्ग ‘Metaverse’ में तलाश रहे...

0
Facebook विश्व में करीब 3 अरब लोगों के रोजमर्रा जिंदगी का अहम हिस्सा है। क्या आपको पता है विश्व की सबसे चर्चित सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक अपनी कंपनी का नाम बदल सकती है। सोशल मीडिया फेसबुक को 'फेसबुक इंक' नाम की कंपनी चलाती है।

Facebook Inc. मेटावर्स बनाने के लिए 10,000 नियुक्तियां करेगा, 50...

0
फेसबुक इंक (Facebook Inc.) ने अगले पांच वर्षों में यूरोपीय संघ में 10,000 लोगों को नियुक्त करने की योजना बनाई है, यह नियुक्ति फेसबुक मेटावर्स (Facebook Metaverse) बनाने के लिए करेगी। यह कंपनी के लिए महत्वपूर्ण कदम होगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!