Home Tags Eoin Morgan

Tag: Eoin Morgan

ICC ने अंडर U19 खेल चुके बेस्ट इलेवन का चयन किया,...

0
ICC ने U19 की बेस्ट इलेवन खिलाड़ियों का चयन किया है। अंडर-19 क्रिकेट एक ऐसी प्रक्रिया है जिससे लगभग सभी खिलाड़ियों गुजरना होता है। अगर विश्व कप अंडर 19 की बात करे तो ये काफी समय से खेला जा रहा है और आज 14 जनवरी से इसके नए सीजन की शुरूआत हो रही है। इसके बीच आईसीसी ने अंडर-19 बेस्ट इलेवन जारी की है, जो खिलाड़ी कभी न कभी अंडर-19 विश्व कप खेल चुके है।

T20 World Cup 2021: सेमीफाइनल में New Zealand ने England को...

0
T20 World Cup 2021 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में New Zealand ने England को 5 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। 2016 के टी20 वर्ल्डकप में न्यूजीलैंड को इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं 2019 के वर्ल्ड कप में भी न्यूज़ीलैंड को हार का सामना करना पड़ा था। अब न्यूज़ीलैंड ने सब हार की एक साथ ही भरपाई कर ली है। पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 4 विकेट खोकर 166 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए मिचेल की शानदार पारी से न्यूज़ीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर 14 सालों में पहली बार फाइनल में जगह बनाई।

Cricket News Updates: South Africa सेमीफाइनल की रेस मेें, पढ़ें खेल...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 में South Africa ने Bangladesh को बड़ी अंतर हराया। पहले खलते हुए बांग्लादेश मात्र 84 रन ही बना सके। बांग्लादेश के कोई बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं पाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका को भी काफी मेहनत करनी पड़ी। दक्षिण अफ्रीका ने 4 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। इस जीत के साथ दक्षिण अफ्रीका सेमीफाइनल के रेस में अभी भी बने हुए हैं।

Eoin Morgan टी20 इंटरनेशनल के सबसे सफल कप्तान बने, धोनी और...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 में England ने Sri Lanka को 26 रनों से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। चार में से चार मुकाबलों में जीत हासिल करके इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने जोस बटलर के शतक से 4 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गए। इस जीत के साथ इंग्लैंड के कप्तान Eoin Morgan ने टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है।

IPL 2021 : रविचंद्रन अश्विन ने इयोन मॉर्गन और टिम साउदी...

0
IPL 2021 में हुए Kolkata Knight Riders और Delhi Capitals के बीच हुए मुकाबले में एक विवाद हुआ था, जो थमने का नाम नहीं ले रहा है। यह विवाद दिल्ली के रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) व टिम साउदी (Tim Southee) के बीच ओवर थ्रो पर रन लेने को लेकर हुआ। आज रविचंद्रन अश्विन ने इस मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!