Home Tags Diwalispecial

Tag: diwalispecial

Diwali 2022: नहीं टूटने दी परंपरा; PM Modi इस बार भी...

0
Diwali 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले आठ साल से जवानों के साथ दीवाली का त्योहार मनाते आ रहे हैं।

Dhanteras पर सोने–चांदी की खरीदारी में आई तेजी, देशभर में हुआ...

0
पिछले दो सालों में मंदी की मार झेलने वाले सर्राफा व्यापारियों में खुशी देखा जा रही है, आज धनतेरस के दिन राजधानी दिल्ली सहित देश भर के सर्राफा व्यापारियो ने सोने चांदी के गहनें खरीदे।

Amazon ‘Headphones Finale Days’ में इन बड़ें ब्रांड्स के हेडफोन पर...

0
Amazon ने 'हेडफोन फिनाले डेज' की घोषणा की है, जिसमें boAt, pTron, Samsung, Redmi, Sennheiser, Sony जैसे कई बड़ें ब्रांड्स पर कई ऑफर मिल रहे हैं। ये ऑफर 28 अक्टूबर तक लाइव रहेगा।

Diwali पर ना खरीदें चीनी उत्पाद, स्वास्थ को हो सकता...

0
हर साल कि तरह इस साल भी दीपावली पर बाजार सज गए हैं। पटाखें, कपड़ें, खाने पीने के सामान बाजार की रौनक बढ़ा रहे हैं। बाजार में चीन कि बनी लडियां, आतिशबाजी और पटाखें भी मिल रहे हैं, उपभोक्ता अपने बजट और पसंद के मुताबिक खरीदारी कर रहे हैं।

Diwali पर गिफ्ट करें सेहत का तोहफा, Soha Ali Khan ने...

0
रोशनी का त्यौहार करीब आ रहा है, लोग जोश और खुशी के साथ दिवाली मनाने की तैयारियों में जुट गये हैं। इस त्यौहार को मिट्टी के दीयों, रंगों से भरी रंगोली, टिमटिमाती रोशनी वाली फेयरी लाइट्स, स्वादिष्ट पकवानों और परिवार के साथ मनाया जाता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!