Home Tags Diwalilights

Tag: diwalilights

Happy Diwali 2021: देशभर में दीवाली को लेकर उत्साह, नरेंद्र मोदी,...

0
दीपों के इस पावन उत्सव पर पूरा देश हर्षोल्लास के साथ खुशियां मना रहा है। इस मौके पर देश प्रधानमंत्री Narendra Modi ने भी देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट किया है, दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि यह प्रकाश पर्व आप सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए।

Dhanteras 2021: इस बार का धनतेरस है खास, राशि के अनुसार...

0
Dhanteras 2021: कार्तिक मास के कृष्णपक्ष की त्रयोदशी को धनतेरस का पर्व मनाया जाता है। इस वर्ष धनतेरस 2 नवंबर, मंगलवार को मनाई जाएगी। धनतेरस से दिवाली का आगाज होता है। इस दिन लोग सोना, पीतल अपनी हैसियत के अनुसार खरीदारी करते हैं। दिवाली भाई दूज से समाप्त होता है। धनतेरस हर साल कार्तिक कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि को मनाया जाता है।

Diwali 2021: दीवाली कब है? जानिए मां लक्ष्मी का पूजा मुहूर्त,...

0
Diwali 2021: हिंदू धर्म में दिवाली का विशेष महत्व है, क्योंकि यह खुशी और रोशनी लाती है। हालांकि, हिंदू कैलेंडर के अनुसार हर साल त्योहार की तारीख बदलती रहती है। हिंदू कैलेंडर के अनुसार, दिवाली अमावस्या के दिन मनाई जाती है, जो कार्तिक के महीने में ढलते चंद्रमा या कृष्ण पक्ष के 15 वें दिन आती है। इस साल दिवाली 4 नवंबर 2021 गुरुवार को है।

Amazon ‘Headphones Finale Days’ में इन बड़ें ब्रांड्स के हेडफोन पर...

0
Amazon ने 'हेडफोन फिनाले डेज' की घोषणा की है, जिसमें boAt, pTron, Samsung, Redmi, Sennheiser, Sony जैसे कई बड़ें ब्रांड्स पर कई ऑफर मिल रहे हैं। ये ऑफर 28 अक्टूबर तक लाइव रहेगा।

Diwali पर ना खरीदें चीनी उत्पाद, स्वास्थ को हो सकता...

0
हर साल कि तरह इस साल भी दीपावली पर बाजार सज गए हैं। पटाखें, कपड़ें, खाने पीने के सामान बाजार की रौनक बढ़ा रहे हैं। बाजार में चीन कि बनी लडियां, आतिशबाजी और पटाखें भी मिल रहे हैं, उपभोक्ता अपने बजट और पसंद के मुताबिक खरीदारी कर रहे हैं।

Diwali पर गिफ्ट करें सेहत का तोहफा, Soha Ali Khan ने...

0
रोशनी का त्यौहार करीब आ रहा है, लोग जोश और खुशी के साथ दिवाली मनाने की तैयारियों में जुट गये हैं। इस त्यौहार को मिट्टी के दीयों, रंगों से भरी रंगोली, टिमटिमाती रोशनी वाली फेयरी लाइट्स, स्वादिष्ट पकवानों और परिवार के साथ मनाया जाता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!