Home Tags Delhi aiims

Tag: delhi aiims

AIIMS ने जारी किया नोटिफिकेशन, सिगरेट-गुटखा खाने पर लगेगा जुर्माना

0
Delhi AIIMS News: AIIMS ने जारी किया नोटिफिकेशन, सिगरेट-गुटखा खाने पर लगेगा जुर्माना

Zara Hatke News: 16 महीने के बच्चे ने किडनी डोनेट कर...

0
Zara Hatke News: दिल्ली में एक 5 साल के बच्चे को एक मासूम से नई जिंदगी मिली है। इस बच्चे को नई जिंदगी देने वाला भी 16 माह का मासूम ही है।

Ravi Kishan Brother Passes Away: गोरखपुर के सांसद और अभिनेता रवि...

0
Ravi Kishan Brother Passes Away: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार और गोरखपुर से सांसद रवि किशन के बड़े भाई रमेश किसन का निधन हो गया।

AIIMS: दिल्ली AIIMS में तत्काल प्रभाव से फिर शुरू की गई...

0
AIIMS:कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के चलते शुरुआती जनवरी में दिल्ली AIIMS ने तत्काल प्रभाव से गैर-आवश्यक सर्जरी, नियमित इनपेशेंट और गैर-आपातकालीन प्रवेश पर रोक लगा दी थी।

दंगा फैलाने के आरोपी को Delhi AIIMS में भर्ती न करने...

0
Allahabad High Court ने हाथरस में युवती से गैंगरेप के बाद दंगा फैलाने के आरोपी अतीक उर रहमान को लेकर राज्य सरकार से जवाब मांगा है। अतीक उर रहमान नई दिल्ली के एम्स अस्‍पताल में भर्ती है और उसके इलाज के दौरान निर्देशों का अनुपालन नहीं किए जाने पर कोर्ट ने यूपी सरकार से जवाब मांगा है। इस मामले को लेकर दायर की गई याचिका की सुनवाई 25 नवंबर को होगी। यह आदेश न्यायमूर्ति एम सी त्रिपाठी तथा न्यायमूर्ति सुभाष विद्यार्थी की खंडपीठ ने अतीक उर रहमान व अन्य की याचिका पर दिया है।

एम्स में कोरोना का इलाज करा रहे पत्रकार ने की खुदकुशी,...

0
एम्स ट्रॉमा सेंटर में कोविड-19 का इलाज करा रहे 37 वर्षीय पत्रकार की मौत हो गई, दरअसल पत्रकार सोमवार को अस्पताल की चौथी मंजिल...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!