Home Tags Cyclone jawad

Tag: cyclone jawad

Cyclone Asani का क्या है अर्थ, यहां जानें आपका दिया हुआ...

0
Cyclone Asani: बंगाल की खाड़ी के ऊपर बने चक्रवात के अगले कुछ घंटों में Cyclone Asani में बदलने के आसार हैं।

Live Updates: Odisha में जल्द दिखाई देगा Cyclone ‘Jawad’ का असर,...

0
Cyclone Jawad के कारण अगले तीन-चार घंटों में ओडिशा के गंजम, पुरी, खोरदा, जगतसिंहपुर, केंद्रपाड़ा और कटक जैसे तटवर्ती ज़िलों में हल्की या भारी बारिश होने की आशंका है। इस मामले में ताजा जानकारी देते हुए भुवनेश्वर के मौसम विभाग के निदेशक एचआर बिश्वास ने कहा है कि वैसे तो Jawad की तीव्रता कमजोर हो रही है और रविवार की सुबह में इसके पुरी तट से टकराने की संभावना है।

Cyclone Jawad ओडिशा और आंध्र प्रदेश के तटों से टकरा सकता...

0
Cyclone Jawad आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश के तटों से टकरा सकता है। बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के फलस्वरूप पैदा हुए तूफान Cyclone Jawad के बारे में आशंका व्यक्त की जा रही है वो पश्चिम बंगाल के तटीय इलाकों में भी भारी क्षति पहुंचा सकता है।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर...

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!