Home Tags Climate

Tag: Climate

क्या है National Green Hydrogen Mission, जिस पर 19,744 करोड़ रुपये...

0
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की अध्यक्षता में 4 जनवरी 2022 को हुई केंद्रीय मंत्रिमंडल (Cabinet) की बैठक में राष्ट्रीय हरित...

Bollywood News Updates: 46 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के घर पर खुशियों की किलकारियां आ गई है। गुरुवार को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा की कि सरोगेसी के जरिए वह जुड़वां बच्चों की मां बन गई है। प्रीति ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने दोनों बच्चों के नाम भी फैंस को बताए हैं।

Climate आपातकाल पर Dia Mirza रखेगी अपनी बात, कहा- जलवायु परिवर्तन...

0
अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) जलवायु आपातकाल (Climate Emergency) पर चर्चा करने के लिए कल लाइव आएंगी। इस दौरान वह क्लाइमेट में हो रहे चेंज के बारे में सवाल जवाब करेंगी। इससे पहले उन्होनें ने कहा था कि जलवायु परिवर्तन को राजनीतिक वर्ग के लिए चुनावी मुद्दा बनने की जरूरत है। क्योंकि तभी वे पर्यावरण संकट के समाधान की बात करेंगे। पूर्व मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल ने यह भी कहा कि लोगों को यह समझने की जरूरत है कि जलवायु परिवर्तन का मुद्दा उनके दैनिक जीवन से अलग नहीं है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!