Home Tags Chattisgargh news

Tag: Chattisgargh news

कबीर पंथियों के आस्था केंद्र के पास अतिक्रमण हटाने के लिए...

0
कबीर पंथियों के आस्था केंद्र के पास अतिक्रमण हटाने के लिए कलेक्‍टर को सौंपा ज्ञापन

Sukma Encounter: छत्तीसगढ़-तेलंगाना सीमा क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच...

0
Sukma Encounter: छत्तीसगढ़-तेलंगाना सीमा क्षेत्र के निकट सुकमा जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर है।

Chhattisgarh के पूर्व सीएम रमन सिंह का बड़ा बयान, SIT जांच...

0
रायपुर: भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और Chhattisgarh पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस को संबोधित करते हुए रमन सिंह ने पीडीएस घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग (money-laundering) सहित अन्य मुद्दों को लेकर भूपेश सरकार पर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि नागरिक आपूर्ति निगम के पूर्व एमडी और अध्यक्ष को बचाने का सरकार ने गलत निर्णय लिया।

Chattisgarh: पूर्व सीएम Raman Singh के बयान पर सीएम Bhupesh Baghel...

0
Chattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) दुर्ग के सलोद पहुंचे। वहां, वे सहकारिता सम्मेलन में शामिल हुए। सीएम ने छग के नेताओं के निधन पर शोक जताया। साथ कहा कि आज हमारे दो पूर्व साथी राजेन्द्र भाटिया जी दूसरे युध्दवीर सिंह जूदेव के जाने से अपूरणीय क्षति हुई है। दोनों के साथ काम करने का अवसर मिला है। दोनों ही नेता बहुत ही सरल और मिलनसार रहे है। उनके प्रति अपनी शोक भावना व्यक्त करता हूं। बता दें कि इस कार्यक्रम में उनके साथ गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे भी शामिल थे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!