Home Tags Buy bitcoin

Tag: buy bitcoin

उतार-चढ़ाव के बाद Crypto Market में लौटी रौनक; जानें बिटकॉइन, इथेरियम...

0
Crypto Market में सितंबर के शुरुआत से ही उतार-चढ़ाव का दौर देखने को मिल रहा है। पिछले कई दिनों से गिरावट के साथ कारोबार करने वाली क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन (Bitcoin) गुरुवार को 19,000 डॉलर के पार ट्रेड कर रही है।

Crypto Market में हाहाकार, बिटकॉइन 9 फीसदी से ज्यादा टूटा, जानें...

0
Crypto Market: बुधवार का दिन क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करने वाले लोगों के लिए अच्छा नहीं रहा है। अमेरिकी में अपेक्षा से अधिक रिटेल महंगाई के कारण क्रिप्टो बाजार में ऐसा भूचाल आया, जिसकी भरपाई हाल फिलहाल होना संभव नहीं दिखता।

Cryptocurrency मार्केट में उछाल, जानें बिटकॉइन, इथेरियम समेत बड़ी करेंसी का...

0
Cryptocurrency बाजार में पिछले एक सप्ताह से तेजी देखी जा रही है। वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी बाजार गुरुवार के स्तर से 2.53 प्रतिशत बढ़ा है। क्रिप्टोकरेंसी डेटा एग्रीगेटर CoinMarketCap के अनुसार, वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी मार्केट कैप 1.004 ट्रिलियन डॉलर हो गया है।

Cryptocurrency में भारी गिरावट, जानिए बिटकॉइन,इथेरियम और टीथर का लेटेस्ट रेट

0
Cryptocurrency: बिटक्वाइन क्रिप्टोकरेंसी का इस वक्त क्वाइनडेस्क पर रेट 16,65,957 रुपये का चल रहा है। इसमें इस वक्त 2.57 फीसदी की गिरावट है। जहां तक रिटर्न की बात है तो 1 जनवरी 2022 से अब तक बिटकॉइन क्रिप्टोकरेंसी ने 54.05 फीसदी का निगेटिव रिटर्न दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!