Home Tags Brijesh singh

Tag: Brijesh singh

चंदौली हत्याकांड मामले में माफिया बृजेश सिंह को बड़ी राहत, इलाहाबाद...

0
Brijesh Singh: पूर्वांचल के माफिया डान व पूर्व एमएलसी बृजेश सिंह को चंदौली हत्याकांड केस में बड़ी राहत मिल गई है।

कांग्रेस अध्यक्ष, उपराष्ट्रपति, गवर्नर और जज के परिवार से आता है...

Mukhtar Ansari के बारे में कोई भी बात शुरू करने से पहले एक बात गांठ बांध लें, जो बच्चे ऊंची दहलीज के दायरे में पलते हैं, अमूमन वो छोटी नालियों में भी फिसल जाते हैं। सामंती परिवार की विरासत में पले-बढ़े बच्चों के साथ तो अक्सर होता है कि वो अपनी सनक के कारण अपराध के उस रास्ते पर चल पड़ते हैं, जहां से लौटना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकीन हो जाता है।

पिता की हत्या, मुख्तार अंसारी से बैर…14 साल बाद जेल से...

0
Brijesh Singh: मुख्तार अंसारी माफिया के जाने-माने दुश्मन और सबसे बड़े विरोधी बृजेश सिंह उर्फ ​​अरुण कुमार सिंह को 14 साल बाद गुरुवार रात जेल से रिहा कर दिया गया है।

Usri Chatti Kand: बृजेश सिंह की जमानत अर्जी की सुनवाई जनवरी...

0
इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बृजेश सिंह उर्फ अरुण कुमार सिंह की दूसरी जमानत अर्जी पर शिकायतकर्ता मुख्तार अंसारी के वकील को मुकदमे के विचारण में हो रही देरी के कारण दस्तावेज दाखिल करने के लिए दो हफ्ते का समय दिया है। अर्जी की सुनवाई जनवरी के दूसरे हफ्ते में होगी। यह आदेश न्यायमूर्ति राहुल चतुर्वेदी ने बृजेश सिंह की दूसरी जमानत अर्जी पर दिया है। पहली जमानत अर्जी हाईकोर्ट ने खारिज करते हुए विचारण न्यायालय को ट्रायल एक साल में पूरा करने का निर्देश दिया था और जिला जज को निगरानी सौंपी थी।

Allahabad High Court ने Mukhtar Ansari पर हमले के मामले में...

0
Allahabad High Court ने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर उसरी चट्टी में हुए जानलेवा हमले के मामले में बाराणसी सेंट्रल जेल में बंद माननीय विधान परिषद सदस्य और माफिया डॉन बृजेश सिंह के खिलाफ एमपीएमएलए कोर्ट में लंबित मुकदमे के ट्रायल के संबंध में संबंधी जानकारी मांगी है।

UP Election 2022: पूर्वांचल की राजनीति में बाहुबलियों की धमक और...

0
UP Election 2022: वर्तमान राजनीति में अगर अब सुचिता, ईमानदारी और निष्पक्षता की उम्मीद की जाए तो शायद यह खुद से बेइमानी करने जैसा मामला होगा। स्वच्छ और स्वस्थ्य राजनीति के किस्से अब बीते दशकों की बात हो चुके हैं, जिन्हें हम केवल किताबों में पढ़कर संतोष कर सकते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!