Home Tags Bombay High Court grants bail to Aryan Khan in drugs-on-cruise case

Tag: Bombay High Court grants bail to Aryan Khan in drugs-on-cruise case

Cruise Drugs Case: Aryan Khan को राहत, अब हर शुक्रवार NCB...

0
Cruise Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी मुंबई कार्यालय में उपस्थिति और छूट की मांग की गई याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अनुमति दे दी हैं। अब आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी के दफ्तर के चक्कर नही लगाने पड़ेगे। बता दें कि जस्टिस नितिन डब्ल्यू सांबरे की एकल न्यायाधीशों की पीठ ने कहा कि जब भी आर्यन खान को समन भेजा जाएगा उन्हें दिल्ली में एनसीबी की विशेष जांच टीम के समक्ष पेश होना होगा पेश होने से पहले उन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा 72 घंटे का नोटिस दिया जाए। कोर्ट ने कहा कि यदि आर्यन मुंबई से बाहर जा रहें हैं तो उन्हें जांच एंजेसी को बताना होगा।

Mukul Rohtagi की फीस कितनी है, जिन्होंने Aryan Khan को Drugs...

0
Mukul Rohtagi Fees: Aryan Khan को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 26 दिनों से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद थे। उनको कल रिहा किया जाएगा। अभिनेता शाहरुख खान अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए एड़ी चोटी का बल लगा रहे थे। आखिर उनको कामयाबी तब मिली जब सीनियर वकील मुकुल रोहतगी ने केस अपने हाथ में लिया।

26 दिन बाद Aryan Khan की ‘मन्नत’ हुई पूरी, Bombay high...

0
Mumbai Drugs Case LIVE Updates:आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल जवाब दें रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!