Home Tags Black Lives Matter

Tag: Black Lives Matter

Quinton De Kock घुटने पर झुकने के लिए हुए तैयार, Black...

0
T20 World Cup 2021 का छठा मुकाबला South Africa और West Indies के बीच खेला गया था। दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर Quinton De Kock को इस मैच में नहीं खेलाया गया। दक्षिण अफ्रीका बोर्ड ने सभी खिलाड़ियों से सोमवार को कहा कि नस्लभेद के खिलाफ एकजुट होकर घुटने टिकाते हुए अभियान को समर्थन करें और दक्षिण अफ्रीका के सभी खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के हर मैच में ऐसा करेंगे, बोर्ड ने यह निर्णय लिया है। लेकिन इस फैसले के बाद क्विंटन डी कॉक ने निजी फैसला लेते हुए नस्लवाद के खिलाफ मुहिम में शामिल होने से मना कर दिया। उसके बाद क्विंटन डी कॉक इस बात पर ट्रोल हो गए और उन्हें अब माफी मांगनी पड़ी है। क्विंटन डी कॉक ने कहा कि आने वाले मैचों में वो घुटने पर झुकने को तैयार है।

T20 World Cup : Quinton De Kock ने Black Lives Matter...

0
T20 World Cup 2021 के छठा मुकाबला South Africa और West Indies के बीच खेला जा रहा है। दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर को इस मैच में नहीं खेलाया गया। टीम के कप्तान टेम्बा बवुमा ने बताया कि व्यक्तिगत कारणों से Quinton De Kock ने खुद को अनुपलब्ध बताया लेकिन भारतीय खिलाड़ी दिनेश कार्तिक का एक ट्वीट कुछ और ही कहानी बताता है। कार्तिक के अनुसार ब्लैक लाइव्स मैटर (Black Lives Matter) का समर्थन नहीं करने के कारण डी कॉक के टीम से बाहर कर दिया गया।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!