Home Tags Birsa munda

Tag: birsa munda

Birsa Munda Jayanti: आज बिरसा मुंडा की है जयंती, जाने क्यों...

0
Birsa Munda Jayanti: आज पूरा देश भगवान बिरसा मुंडा (Birsa Munda) को याद कर रहा है। आज उनकी जयंती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं मध्यप्रदेश में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में आज हिस्सा लेंगे। सरकार की तरफ से उनके जयंती को जनजाति गौरव दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi के महज 4 घंटे के Bhopal दौरे पर...

0
प्रधानमंत्री Narendra Modi आगामी 15 नवंबर को आदिवासी सम्मेलन ‘जनजातीय गौरव दिवस’ में भाग लेने के लिए मध्य प्रदेश के भोपाल जाएंगे। इस मौके पर Shivraj government ने भोपाल आने-जाने वाली गाड़ियों को टोल टैक्स में छूट दे दी है।

Madhya Pradesh: जनजातीय गौरव दिवस के मौके पर PM मोदी के...

0
Madhya Pradesh: जनजातीय गौरव दिवस के उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री Narendra Modi 15 नवंबर को Bhopal आ रहे हैं। जनजाति गौरव दिवस (Tribal Pride Day) के अवसर पर प्रधानमंत्री के भोपाल आने से सोशल मीडिया यूजर्स में भी उत्‍साह देखा जा सकता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शनिवार सुबह से #ChaloBhopal ट्रेंड कर रहा है। लोगों का कहना है कि आदिवासी नायकों को सम्मानित करने के लिए समर्पित यह आयोजन देश के सबसे बड़े सामाजिक आयोजनों में से एक होगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!